किशनगंज में थाने पहुंची महिला बोली-मुझसे मेरे बेटे को बहू कर रही थी दूर तो उसके बेटे को मार डाला

किशनगंज में तीन साल के बच्‍चे की हत्‍या उसकी दादी ने कर दी। हत्‍या के बाद आरोपित महिला थाने पहुंची और कहा- मुझसे मेरे बेटे को बहू दूर कर रही थी इसलिए उसके बेटे को मैने मार डाला। महिला के चेहरे पर...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 09:29 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 09:29 PM (IST)
किशनगंज में थाने पहुंची महिला बोली-मुझसे मेरे बेटे को बहू कर रही थी दूर तो उसके बेटे को मार डाला
किशनगंज में तीन साल के बच्‍चे की हत्‍या उसकी दादी ने कर दी।

जागरण संवाददाता किशनगंज। अपने सगे तीन वर्षीय पोते की हत्यारोपित दादी ने पुलिस के दबाव के बाद टाउन थाना में आत्मसमर्पण कर दिया। गुरुवार रात खगड़ा माछमारा निवासी आरोपित अफसाना खातून पति मु.कलाम टाउन थाना पहुंची और अपना जुर्म कबूल करते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।

-हत्यारोपित दादी ने पुलिस के समक्ष किया आत्मसमर्पण,

- कृषि भवन के समीप तालाब में मिला था तीन वर्षीय बच्चे का शव

-सीसीटवी फुटेज से जांच में मिली मदद

आरोपित की बातों को सुनकर उपस्थित पुलिस पदाधिकारी और कर्मी भी सन्न रह गए। अफसाना का कहना था कि बहू ने जादू टोना के बल पर उसके बेटे को अपने वश में कर लिया था। बेटे को अपने से दूर जाता देख उसका बहू से अक्सर विवाद होने लगा। आखिरकार उसने बहू से बदला लेने की नीयत से उसके बेटे को मार डाला। आरोपित के बेटे और मृतक के पिता मो. तनवीर की लिखित शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। शुक्रवार को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पिता ने थाने में दर्ज कराई थी एफआइआर 

गत मंगलवार को तीन वर्षीय तंजील का शव खगड़ा कृषि भवन के पास एक पोखर में मिला था। घटना के एक दिन पूर्व बच्चे के पिता ने टाउन थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। खोजबीन के बाद बच्चे का शव पोखर में तैरता मिला था। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। घटनास्थल के निकट लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में पुलिस को अहम सुराग हाथ लग गया। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिखा कि तंजील को उसकी दादी अफसाना खातून ही गोद में लेकर जा रही है। इस बीच घटना से संबंधित एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वायरल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पुख्ता साक्ष्य इक_ा किया और अफसाना की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने लगी थी। 

chat bot
आपका साथी