लखीसराय में आपरेशन के बाद महिला की मौत, स्‍वजनों ने नर्सिंग होम के कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, रोट पर काटा बवाल

लखीसराय में महिला की मौत के बाद स्‍वजनों ने खूब बवाल किया। नर्सिंग होम में भर्ती महिला की आपरेशन के बात मौत हो गई थी। इससे नराज स्‍वजनों ने पहले नर्सिंग होम के कर्मी को बेरहमी से पीटा फ‍िर रोड जाम कर दिया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:27 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:27 AM (IST)
लखीसराय में आपरेशन के बाद महिला की मौत, स्‍वजनों ने नर्सिंग होम के कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, रोट पर काटा बवाल
लखीसराय में महिला की मौत के बाद स्‍वजनों ने खूब बवाल किया।

जासं, लखीसराय। जिला मुख्यालय स्थित साईं सेवा सदन नर्सिंग होम में बिलोरी निवासी शंकर महतो को पत्नी प्रसूता शीलम कुमारी की शुक्रवार की रात मौत हो गई। शीलम का नर्सिंग होम के डॉक्टर ने ऑपरेशन से प्रसव कराया था। इसके बाद नवजात की जान बच गई लेकिन शीलम की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित स्वजनों और ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह नर्सिंग होम के सामने मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर हंगामा किया।

नर्सिंग होन में स्‍टाफ को स्‍वजनों ने बेरहमी से पीटा 

सड़क जाम की सूचना पर एसडीपीओ रंजन कुमार और कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर आक्रोशित लोगों को किसी तरह शांत करके जाम हटाया। लेकन पहले तो वे मानने के लिए ही तैयार नहीं थे। वे नर्सिंग होम के संचालक और दोषी डाक्‍टरों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। हंगामा के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने साईं सेवा सदन नर्सिंग होम के एक कर्मी की बेरहमी से पिटाई भी कर दी है। सदर अस्पताल में भर्ती करके उनका इलाज किया जा रहा है। इस घटना के बाद कुछ देर तक के लिए वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। जाम के कारण रोड के दोनों तरफ गाडि़यों की कतार लग गई। 

पिता ने पुलिस को दिया आवेदन 

उधर मृतक शीलम कुमारी के पिता ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर कहा है कि 30 जुलाई शुक्रवार को उनकी पुत्री शीलम को प्रसव पीड़ा के कारण सदर अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहां इलाज के बाद डॉक्टर की सलाह पर शीलम सदर अस्पताल से अपने घर बिलोरी जाने लगी तो फिर से दर्द होने लगी। इसी दौरान सदर अस्पताल परिसर में ही ओम साईं सेवा सदन नर्सिंग होम के एक कर्मी ने शीलम को सुरक्षित प्रसव कराने की बात कहकर अपने नर्सिंग होम में भर्ती कर लिया। वहां शीलम का ऑपरेशन किया गया। इसके बाद उसकी मौत हो गई। 

chat bot
आपका साथी