एसएसपी की चौखट पर न्याय मांगने पहुंची गर्भवती हुई बेहोश

भागलपुर एसएसपी निताशा गुडिया से न्‍याय मांगने पहुंची एक गर्भवती महिला बेहोश हो गई। एसएसपी के निर्देश पर महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती। दबंगों ने घर में घुसकर की थी मारपीट पुलिस नहीं ले रही थी केस। इसकी शिकायत करने महिला एसएसएसी के पास वह आयी थी।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 08:38 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 08:38 AM (IST)
एसएसपी की चौखट पर न्याय मांगने पहुंची गर्भवती हुई बेहोश
भागलपुर एसएसपी निताशा गुडिया के संज्ञान लेने पर थाने में केस दर्ज किया गया।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। एसएसपी निताशा गुडिय़ा से न्याय मांगने पहुंची बीबी रूमी कार्यालय के सामने अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी। उसके हाथ-पैर अकड़ गए। यह देख मां और भाई रोने लगे। चेहरे पर पानी के छींटे डाले गए तब होश में आई। रूमी अपनी मां और भाई के साथ जगदीशपुर के पुरैनी से यहां पहुंची थी।

आरोपितों ने पुरैनी लौटने पर मार डालने की दी है धमकी

सात माह की गर्भवती रूमी को पुरैनी के स्टैंड किरानी आजम, मुकर्ररम, विक्को, जावेद आदि ने घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई कर दी थी। उसकी शिकायत करने जगदीशपुर थाने गई थी। वहां केस नहीं लिया गया। तब एसएसपी से मिलने सोमवार को भागलपुर पहुंची। एसएसपी डीएम के साथ बैठक में भाग लेने चली गई थीं। मुलाकात नहीं हो सकी तो भागलपुर में ही एक रिश्तेदार के यहां बरहपुरा में रुक गई। मंगलवार को फिर एसएसपी कार्यालय पहुंची और कार्यालय के गेट के पास बैठ कर इंतजार करने लगी। एसएसपी पुलिस केंद्र में कार्यों का निष्पादन कर रही थीं। इस बीच रूमी अचानक बेहोश होकर गिर गई। इसकी जानकारी मिलने पर एसएसपी की महिला स्टिक ने उसे अंदर के बेंच पर लिटा दिया। आदमपुर और महिला थानाध्यक्ष को फोनकर जानकारी दी। एसएसपी के निर्देश पर आदमपुर पुलिस उसे अस्पताल ले गई। वहां भर्ती कराया गया। उसकी अर्जी पर जगदीशपुर थाने में केस दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। आरोपितों ने धमकी दे रखी है कि पुरैनी लौटोगी तो मार डालेंगे।

थानाध्यक्ष के रिश्तेदार और पड़ोसी के विवाद की जांच शुरू

एसएसपी निताशा गुडिय़ा के निर्देश पर विधि-व्यवस्था इंस्पेक्टर खलीकुज्जमा और बरारी थानाध्यक्ष प्रमोद साह चाणक्य विहार कॉलोनी पहुंचे। मंगलवार को दोनों पदाधिकारी पहले शंभूनाथ भगत के घर गए। वहां घटना की जानकारी ली। पड़ोसी जयप्रकाश शर्मा और उनके लड़के विशाल शर्मा से भी पूछताछ की। सीसी कैमरे की फुटेज का अवलोकन किया। पथराव के आरोप की भी जांच की। शंभूनाथ भगत थानाध्यक्ष तिलकामांझी महेश कुमार के रिश्तेदार हैं। हालांकि महेश कुमार का इन विवादों से कोई नाता नहीं है। जांच रिपोर्ट बाद आगे की कार्रवाई की बात विधि व्यवस्था इंस्पेक्टर ने कही है। मालूम हो कि दोनों पड़ोसी का आपस में बीते दो साल से विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों के बीच पूर्व से मुकदमे चल रहे हैं। दूध वाले को मना करने को लेकर ताजा विवाद सामने आया है। जयप्रकाश शर्मा और शंभूनाथ भगत एक दूसरे पर पत्थरबाजी करने। मारपीट करने आदि का आरोप लगा आवेदन दिया है। उसी मामले में ताजा जांच शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी