प्रेमिका संग पत्नी को जहर पिलाकर मार डाला

भागलपुर। खरीक थाना क्षेत्र के काजीकौरैया गांव में प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने पत्नी को जहर पिलाकर म

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 02:25 AM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 02:25 AM (IST)
प्रेमिका संग पत्नी को जहर पिलाकर मार डाला
प्रेमिका संग पत्नी को जहर पिलाकर मार डाला

भागलपुर। खरीक थाना क्षेत्र के काजीकौरैया गांव में प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने पत्नी को जहर पिलाकर मार डाला। दोनों आरोपित फरार हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव खगड़िया जिले के मुस्कीपुर गांव से पहुंचे मृतक के मायके वालों को सुपुर्द कर दिया गया।

मृतक ा की मां उषा देवी ने बताया कि ढाई वर्ष पूर्व बेटी सीमा की शादी शशि कुमार शर्मा के साथ हुई थी। शशि बिहपुर का रहने वाला है, लेकिन कुछ वर्ष पूर्व काजीकौरैया गांव स्थित अपने ननिहाल में ही बस गया था। कुछ माह बाद से ही मेरी बेटी को वह प्रताड़ित करने लगा। शशि ने मेरी बेटी को विश्वास में लेकर खेत में लगे बैगन और भिडी में दवा छिड़कने की बात कहकर घर के समीप ही खेत ले गया, जहां अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर मेरी बेटी को जबरन पानी में जहर घोलकर पिला दिया। इससे मेरी बेटी सीमा की मौके पर ही मौत हो गई और घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो गए।

शशि का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध था, जिसका सीमा हमेशा विरोध करती थी। आरोपित ने इस घटना को अपने घर के समीप स्थित खेत में अपने ही बासा पर दिया। घटना बुधवार शाम की ही बताई जा रही है। घटना सामने तब आई जब गुरुवार को गांव के लोगों की नजर खेत में शव पर पड़ी। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना खरीक पुलिस एवं मृतका के परिजनों को दी।

धोखाधड़ी कर सीमा के साथ की थी तीसरी शादी

शशि ने सीमा से धोखाधड़ी कर तीसरी शादी की थी। इससे पहले खराब चरित्र के कारण उसकी दोनों पत्नियां छोड़कर चली गई।

गांव की महिला से बीते पांच वर्षों से अवैध संबंध चल रहा है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि अबतक मृतका के मायके वालों ने थाने में आवेदन नहीं दिया है। मृतका के स्वजनों द्वारा थाने में आवेदन देने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी