साल भर में टूट गए सात वचन के वादे, पत्नी ने ही पति को मरवाई गोली, पिता ने लगाए ये आरोप

सुल्‍तानगंज में युवक की गोली मारकर हत्‍या मामले में अब नया मोड़ आ गया है। इस मामले में युवक के पिता ने बहू पर ही हत्‍या का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि साल भर पहले दोनों की शादी हुई थी।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:53 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:53 AM (IST)
साल भर में टूट गए सात वचन के वादे, पत्नी ने ही पति को मरवाई गोली, पिता ने लगाए ये आरोप
सुल्‍तानगंज में युवक की गोली मारकर हत्‍या मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर में गुरुवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों द्वारा जिस अज्ञात युवक की गोलीमार कर हत्या की गयी थी उसकी पहचान 12 घंटे के भीतर ही हो गयी। मामले में युवक के पिता ने अपनी बहू पर ही हत्या कराने का आरोप लगाया।

मिरहट्टी गांव के परशुराम यादव का था दामाद

मृत युवक सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मिरहट्टी निवासी परशुराम यादव का दामाद बताया जा रहा है। अपने मायके में ही मौजूद मृत युवक की पत्नी नूतन देवी ने अपने पति के रूप में शव की पहचान कर ली हैं। मृत युवक विकेश कुमार मुंगेर के सीताकुंड निवासी अशोक यादव का पुत्र था।

एक साल पहले हुई थी शादी

थाने पर अशोक यादव ने बताया कि मिरहट्टी निवासी परशुराम यादव की बेटी नूतन देवी से एक साल पूर्व ही मेरे बेटे विकेश की शादी हुई थी। मेरा बेटा दो दिन पूर्व अपनी ससुराल आया हुआ था । गुरुवार की शाम बाजार घूमने के लिए निकला हुआ था तभी अज्ञात अपराधियों द्वारा दो गोलीमार कर विकेश कुमार की हत्या कर दी गई। मृतक विकेश कुमार की पत्नी नूतन देवी और उसकी मां ने थाना पहुंच कर शव की पहचान की। वहीं मृत युवक विकेश कुमार के पिता अशोक यादव ने थाने पर बताया कि दो दिन पहले ही बेटा अपनी ससुराल आया हुआ था। पति व पत्नी में बनाव नहीं रहने के कारण ही पत्नी नूतन देवी के द्वारा साजिश रचकर हत्या कराई गई है।

तरह तरह की लोग कर रहे चर्चा

इस मामले में थानाध्यक्ष के अतिरिक्त प्रभार में चल रहे सुल्तानगंज पुलिस अंचल निरीक्षक इंस्पेक्टर रतनलाल ठाकुर ने बताया कि घटना की तहकीकात गहराई से करते हुए पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं, इस मामले को लेकर लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं, लेकिन कोई भी खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस अधिकरी भी जांच के बाद ही कुछ भी बोलने को तैयार हैं।  

chat bot
आपका साथी