जमुई में वार्ड सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या, 7 दिन के अंदर मर्डर की तीसरी वारदात

बिहार के जमुई जिले में वार्ड सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला मंगलवार देर रात का है। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 08:44 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 08:44 AM (IST)
जमुई में वार्ड सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या, 7 दिन के अंदर मर्डर की तीसरी वारदात
जमुई में हत्या, इलाके में सनसनी का माहौल।

संवाद सहयोगी, जमुई: जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अपराधियों में कानून का खौफ नहीं रहा है। मंगलवार की देर रात लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मगही गांव में अपराधियों ने वार्ड सदस्य प्रतिमा देवी के पति राजकुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है।

बता दें कि एक सप्ताह के अंदर अपराधियों ने विभिन्न थाना क्षेत्र में तीन लोगों की हत्या कर दी है। कुछ दिन पहले अपराधियों ने लछुआड़ थाना क्षेत्र के दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया प्रकाश महतो की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना से आक्रोशित स्वजन एवं ग्रामीणों ने पुलिस की दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। इधर, लगातार हो रही हत्या की वारदात से जिलेवासी सहमे हुए हैं।खासकर अपराधी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों व उनके स्वजन को टारगेट कर रहे हैं।

चिंटू सिंह हत्या मामले में पिता ने छह लोगों पर दर्ज कराया केस

विशनपुर गांव में जमीन विवाद में दिनदहाड़े चिंटू सिंह की हुई हत्या मामले में मृतक के पिता रामाकांत ङ्क्षसह ने मंगलवार को सिकंदरा थाने में लिखित आवेदन देकर अपने गोतिया पंकज सिंह, निरंजन सिंह, बिट्टू सिंह, विकास सिंह उर्फ विश्वकर्मा, चंदन सिंह, कुमुद सिंह समेत छह लोगों पर नामजद केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में रामाकांत सिंह ने कहा है कि मेरा बेटा किसी काम से सिकंदरा बाजार जा रहा था। तभी यह लोग घात लगाकर घर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर आहर किनारे छिपे थे और हमारे बेटे को ताबड़तोड़ गोली मारकर बाइक से फरार हो गए।

इस दौरान सभी विशनपुर गांव के ही महेंद्र पासवान के पुत्र शिवदानी पासवान से स्प्लेंडर बाइक छीनकर भाग गए। बताया कि घटना का मुख्य कारण जमीन संबंधी विवाद है। मेरा बड़ा भाई अर्जुन सिंह जबरदस्ती हमारे जमीन पर कब्जा किए हुए हैं। इसे छोडऩे के लिए कहने पर हम सभी परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहता है। कल सुबह भी अर्जुन सिंह एवं नामित सभी लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे। पंकज सिंह एवं निरंजन सिंह पूर्व में भी कई कांडों मे जेल जा चुका है।

chat bot
आपका साथी