बिहार में फिर दिखा उन्मादी भीड़ का हिंसक चेहरा, बच्चा चोर के नाम पर युवक को मार डाला

बिहार में उन्‍मादी भीड़ का हिंसक चेहरा फिर सामने आया है। बच्‍चा चोरी के नाम पर भीड़ ने कानून को हाथ में ले लिया। इस बार भागलपुर में यह घटना हुई है। युवक को पीट-पीटकर मार डाला।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 09:35 AM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 10:53 PM (IST)
बिहार में फिर दिखा उन्मादी भीड़ का हिंसक चेहरा, बच्चा चोर के नाम पर युवक को मार डाला
बिहार में फिर दिखा उन्मादी भीड़ का हिंसक चेहरा, बच्चा चोर के नाम पर युवक को मार डाला

भागलपुर, जेएनएन। बिहार में उन्‍मादी भीड़ का हिंसक चेहरा फिर सामने आया है। बच्‍चा चोरी के नाम पर भीड़ ने कानून को हाथ में ले लिया। इस बार भागलपुर में यह घटना हुई है। उन्‍मादी भीड़ ने बच्‍चा चोरी के नाम पर भागलपुर में एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला। घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है। किसी भी अनहोनी को लेकर प्रशासन अलर्ट है। दोषियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।  

जानकारी के अनुसार, उन्‍मादी भीड़ ने भागलपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मीरनचक गांव निवासी मुहम्‍मद अफसार अंसारी को जमकर पीटा। इतना पीटा कि अफसार अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि अफसार मजदूरी कर जीवन यापन करता था। मौत की घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है। ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम को ले जाने से रोक दिया था। हालांकि बाद में प्रशासन ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि अफसार दो दिन पूर्व अपनी ससुराल मैसुरिया गया था। वह देर शाम पैदल ही ससुराल से अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में चकफतमा गांव के समीप बगीचे में कुछ लोगों ने बच्चा चोर होने के संदेह में उसकी पिटाई शुरू कर दी। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। डीएसपी विधि व्यवस्था को मामले की जांच पड़ताल की जिम्‍मेवारी दी गई है। रिपोर्ट मिलते ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी