अचानक सड़क पर छितरा गईं शराब की बोतलें, लूटपाट की हाेड़ में आधा घंटा रहा ट्रैफिक जाम

बिहार के अररिया में शराबबंदी की पोल खोलती एक घटना हुई। सड़क दुर्घटना के बाद कार से गिरी व अंदर पड़ी शराब की बोतलों की जमकर लूटपाट हुई। घटना कर वीडियो वायरल हो गया है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 08:12 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 11:40 PM (IST)
अचानक सड़क पर छितरा गईं शराब की बोतलें, लूटपाट की हाेड़ में आधा घंटा रहा ट्रैफिक जाम
अचानक सड़क पर छितरा गईं शराब की बोतलें, लूटपाट की हाेड़ में आधा घंटा रहा ट्रैफिक जाम

अररिया [जेएनएन]। पश्चिम बंगाल (West Bengal) से शराब (Liquor) लेकर फारबिसगंज (Forbisganj) जा रही एक कार मंगलवार को नेशनल हाईवे 57 (NH 57) पर अररिया थाना क्षेत्र के गोढ़ी चौक के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना होते ही कार से शराब की बोतलें सड़क पर छितरा गईं। इसके बाद कार से‍ बाहर गिरी व अंदर पड़ी बोतलों की जमकर लूट (liquor loot) हुई। इस दौरान करीब आधा घंटा ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) रहा। बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban) की पोल खोलती इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गया है।

दुर्घटना के बाद सड़क पर गिर गईं शराब की बोतलें

स्थानीय लोगों ने बताया कि बंगाल के फेक नंबर की एक कार (WB 02 3064) अररिया के फारबिसगंज की ओर फोरलेन पर जा रही थी। गोड़ी चौक के समीप एक बकरी को बचाने के क्रम में कार दूसरे लेन में चली गई और उसका एक पहिया बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान कार के अंदर से शराब की कुछ बोतलें सड़क पर गिर गईं।

कार रुकते ही ड्राइवर फरार, शराब की जमकर लूट

कार के रुकने के बाद ड्राइवर उतरकर फरार हो गया। इसबीच लोग वहां जुट गए। यह बात तेजी से फैल गई कि कार में शराब की बोतलें भरी हुईं हैं। देखते-देखते लोग कार से शराब की बोतलें लूटने लगे। जिसको जितना हाथ आ रहा था, उतना लेकर सरपट दौड़ लगा रहा था। इस दौरान कई लोगों के बीच शराब को ले छीना-झपटी भी हुई।

यह सिलसिला लगभग 20 मिनट तक चला।

फोटो व वीडियो के आधार पर होगी लुटेरों की पहचान

पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ही लूटपाट बंद हुआ। अररिया नगर थानाध्यक्ष किंग कुंदन ने बताया कि पुलिस ने कार से 132 बोतलें शराब बरामद की हैं। कार मालिक का पता लगाया जा रहा है। साथ ही शराब लूटने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। फोटो व वीडियो के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी