जमुई में ग्रामीणों ने शराब तस्‍कर को दबोचा, गैलन में बाइक पर ले जा रहे थे देसी शराब

जमुई में ग्रामीणों ने शराब तस्‍कर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार दो युवक सुबह चार बजे बाइक पर गैलन में देसी शराब लेकर जा रहे थे। इसी दौरान ब्रेकर के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:24 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:24 PM (IST)
जमुई में ग्रामीणों ने शराब तस्‍कर को दबोचा, गैलन में बाइक पर ले जा रहे थे देसी शराब
जमुई में ग्रामीणों ने शराब तस्‍कर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

संवाद सहयोगी, जमुई। चंद्रदीप थाना क्षेत्र के कैथा गांव में शनिवार की अहले सुबह चार बजे शराब लेकर जा रहे बाइक सवार एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दूसरा युवक मौके से फरार हो गया। साथ ही गैलन में रखा शराब भी पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया।

-बाइक सवार युवक को देशी शराब के साथ ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

-कौआकोल से 50 लीटर शराब लेकर बाइक से कैथा गांव के रास्ते जा रहा था युवक

-सड़क पर बने ब्रेकर से टकराकर बाइक हुई थी दुर्घटनाग्रस्त

-घायल युवक को पुलिस द्वारा इलाज के लिए लाया गया सदर अस्पताल

युवक से पुलिस कर रही पूछताछ 

उसके बाद गिरफ्तार युवक को पुलिस द्वारा पूछताछ करने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवक का इलाज डाक्टर देवेंद्र कुमार द्वारा किया गया। फिलहाल युवक की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवक की पहचान नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र अंतर्गत धमनी गांव निवासी कामेश्वर यादव के पुत्र संजय यादव के रूप में हुई है।

गैलन में शराब लेकर बाइक से जा रहे थे दोनों 

जानकारी के मुताबिक दो युवक गैलन में शराब लेकर बाइक से कैथा गांव की ओर से जा रहा था। बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से सड़क पर बने ब्रेकर से बाइक टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।इस दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।ग्रामीण गैलन में शराब देख फड़क गए और एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दूसरा युवक मौके से भागने में कामयाब रहा। युवक का इलाज करवाने सदर अस्पताल पहुंची चंद्रदीप थाना की पुलिस ने बताया कि युवक शराब का कारोबार करता है उसे शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इस घटना को लेकर आसपास के इलाके में तरह तरह की चर्चा होती रही। 

chat bot
आपका साथी