Double Meaning गानों पर नर्तकी संग डांस देख बोलीं वार्ड पार्षद पत्‍नी- गरदा मचा दिया, भागलपुर से Video Viral

Video Viral भागलपुर में दुर्गा पूजा के दौश्रान भोजपुरी द्विअर्थी गानों पर पार्षद पति और समर्थक जमकर लगाए ठुमके। इसका वीडियो लगातार वायरल हो गया है। थाने से चंद फासले पर उड़ती रही कोरोना गाइडलाइंस और जिला प्रशासन के निर्देश की धज्जी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:33 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:59 PM (IST)
Double Meaning गानों पर नर्तकी संग डांस देख बोलीं वार्ड पार्षद पत्‍नी- गरदा मचा दिया, भागलपुर से Video Viral
Video Viral: भागलपुर में दुर्गा पूजा मेंं नर्तकी ने खूब लगाए ठुमके।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Video Viral: दुर्गा पूजा के धार्मिक माहौल के बीच मोजाहिदपुर अंचल के हुसैनाबाद इलाके में भोजपुरी के द्विअर्थी संगीत पर एक पार्षद पति और सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक घंटों जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान स्टेज पर पार्षद पति और कुछ बाउंसर को कई बार उन्हें नियंत्रित करने जाना पड़ा। यह सब थाने के चंद दूरी पर पुलिस की मौजूदगी में हुआ। हालांकि पार्षद बोलीं कि बढ़‍िया कार्यक्रम था। लोगों ने भरपूर आनंद लिया। कार्यक्रम में तो लोगों ने गरदा मचा दिया।

पूजास्थल पर पुलिसकर्मियों की बाकायदा तैनाती थी लेकिन उनकी मौजूदगी में कोरोना गाइडलाइंस, जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन और एसएसपी निताशा गुड़िया के संयुक्त आदेश की खूब धज्जी उड़ाई गई। वहां हुए डांस की वीडियो इंटरनेट मीडिया में अब वायरल हो चुकी है। वायरल वीडियो में डांस के दौरान बजने वाली संगीत पर डांस करने वाले रह-रहकर अनियंत्रित हो नर्तकी के नजदीक पहुंचने की कोशिश करते रहे। भोजपुरी के द्विअर्थी संगीत को डीजे स्टेज पर लगे बड़े-बड़े साउंड बाक्स से निकलने वाली ध्वनि कानफोड़ू बना दिया था। ठुमके लगाने वालों में कई के हाव-भाव पुराने फिल्मों के मशहूर हांस्य कलाकार केस्टो मुखर्जी जैसे थे।

डांस करने वाली नर्तकी भी बाहर से बुलाई गई थी जिसके नृत्य मुंबई की बार बालाओं को भी पीछे छोड़ देने वाले थे। इसके पूर्व बीते दस सालों में मेयर चुनाव के दौरान भी कई पार्षदों के बार बालाओं के साथ नेपाल में डांस का वीडियो वायरल हुआ था। नेपाल के पब में डांस के दौरान अश्लील हरकत करते तब भागलपुर से गए दो शख्स नेपाल पुलिस की हिरासत में ले लिए गए थे। काफी मशक्कत बाद उन्हें चुनावी बिसात में विजय की गोटियां फिट करने वाली मंडली ने लेन-देन का सौदा कर उन्हें हिरासत से मुक्त कराया था। उसको लेकर सिल्क सिटी में भी काफी शोर मचा था। तब नेपाल में पब और नाइट क्लब में मजे लेने वालों का खूब वीडियो वायरल हुआ था।

chat bot
आपका साथी