कल भागलपुर आएंगे उपेंद्र कुशवाहा, कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

कल जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह भागलपुर आएंगे। उनके आगमन को लेकर जदयू कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी कार्यकर्ताओं ने शुरू कर दी है। विक्रमशिला सेतु के समीप कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:52 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:52 AM (IST)
कल भागलपुर आएंगे उपेंद्र कुशवाहा, कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता
कल जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह भागलपुर आएंगे।

 जागरण संवाददाता, भागलपुर। जदयू को प्रदेश में फिर से नंबर वन पार्टी बनाने के संकल्प के साथ प्रदेश की यात्रा पर निकले जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दो अगस्त को भागलपुर आएंगे। उपेंद्र कुशवाहा के भागलपुर आगमन को लेकर जदयू कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी कार्यकर्ताओं ने शुरू कर दी है। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पार्टी संगठन का किल-खूंटा दुरुस्त करने के साथ ही कार्यकर्ताओं को उत्साह से लवरेज करने की कोशिश करेंगे। जदयू के जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ओझा, मीडिया सेल प्रभारी कुणाल ङ्क्षसह ने कहा कि दो अगस्त को जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा भागलपुर पहुंचेंगे।

-संगठन का किल-खूंटा दुरुस्त करने के साथ ही कार्यकर्ताओं में उत्साह का करेंगे संचार

-कार्यक्रम को भव्य बनाने में जुटे जदयू कार्यकर्ता

विक्रमशिला सेतु के समीप कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। इसके बाद वे कहलगांव प्रखंड के मथुरापुर गांव जाएंगे। जहां वे स्व. मनोज कुमार जायसवाल के स्वजनों से मिलेंगे। जदयू के समर्पित कार्यकर्ता मनोज जायसवाल की मृत्यु कोरोना के कारण हो गई थी। मथुरापुर जाने के दौरान गोराडीह बाजार, सनहौला बाजार, घोघा, कहलगांव, मथुरापुर आदि जगहों पर जदयू कार्यकर्ता उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत करेंगे। कहलगांव टाउन हॉल में वे दोपहर का भोजन करेंगे। वहीं, संध्या पांच बजे भागलपुर शहर के बूढ़ानाथ मुहल्ला में नंदकिशोर हरि जी के आवास पर चाय पीएंगे। वहीं, रात में गोराडीह प्रखंड के जिछो गांव में भवेश ङ्क्षसह कुशवाहा के घर पर भोजन करेंगे। रात में सर्किट हाउस में आराम करेंगे। वहीं, तीन अगस्त को 09.30 बजे संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद जदयू कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और फिर पटना के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। लंबे अर्से बाद जदयू के राष्ट्रीय नेता के जिला आगमन और कई कार्यकर्ताओं के घर पर जाने के कार्यक्रम से यह स्पष्ट है कि जदयू अब नए सिरे से पार्टी संगठन को मजबूत बनाने की कवायद में जुट गई है। वहीं, कार्यकर्ताओं के यहां कार्यक्रम तय किए जाने से पार्टी कैडरों में नई उर्जा का संचार होगा। जदयू के जिलाध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी के बड़े नेताओं के आगमन से कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार होगा।  

chat bot
आपका साथी