BIhar: शादी के 20 दिन बाद ही पति को छोड़ लौट गई युवती, किया कुछ ऐसा कि सभी हैरान

Unrequited love story बिहार के भागलपुर में एक महिला ने पारिवारिक रिश्‍ते को शर्मसार कर दिया। शादी के 20 दिन बाद ही अपने पति को छोड़ दिया। वह अपने पुराने प्रेमी साथ रहन चाहती है। शादी से पहले ही गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:06 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 06:06 AM (IST)
BIhar: शादी के 20 दिन बाद ही पति को छोड़ लौट गई युवती, किया कुछ ऐसा कि सभी हैरान
नवविवाहिता ने पति छोड़ प्रेमी का दामन पकड़ा

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर के सबौर थाने में जब एक नवविवाहिता और उसके प्रेमी को पुलिस पकड़ कर लाई तो अजीबोगरीब स्थिति हो गई। विवाहिता की मां ने जहां उस प्रेमी पर अपनी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा रही थी। वहीं नवविवाहिता अपने पति से नाता तोड़ स्वयं प्रेमी के साथ नई जिंदगी जीने की बात कह रही थी। नवविवाहिता की मां सबौर के राजपुर निवासी ने कहा कि वह अपनी पुत्री का विवाह छह अप्रैल को बांका के राहुल नगर निवासी  मृत्युंजय पासवान के साथ किया है। विवाह के 20 दिन बाद 25 अप्रैल को उसकी बेटी मायके आई। मां ने कहा कि गांव के ही विमल पासवान ने उसकी बेटी का अपहरण कर लेकर भाग रहा था, जिसकी सूचना मायके वालों ने सबौर पुलिस को दी।

नवविवाहिता को उसके पति ने काफी समझाने का प्रयास थाना में कर रहा था। लेकिन उसने पति को अलविदा कह प्रेमी का दामन थाम लिया था। दोनों घर से निकल गए थे। नवविवाहिता ने कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहेंगी। युवती ने कहा कि विमल ही मेरा सब कुछ है। मैं इसी के साथ अपनी जिंदगी की डोर बांध दिया है। अब इसी के साथ जीना और मरना है। सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सबौर स्टेशन के पास से प्रेमी और प्रेमिका को बरामद कर लिया।

बताया गया कि शादी से पहले लड़की का गांव के युवक विमल पासवान के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। थानेदार सुनील कुमार झा ने कहा  कि विवाहिता के मां के आवेदन पर मामला दर्ज करते हुए प्रेमी विमल पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि लड़की की भी बरामदगी हो गई है। न्यायालय के समक्ष विवाहिता को प्रस्तुत किया गया।

मामला, अदालत और पुलिस के पास पहुंच गया है। लेकिन, युवती तो अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। युवती ने कहा कि वह अपने प्रेमी से काफी समय पहले प्‍यार करती है। लेकिन उसके घर वालों ने उसकी शादी कहीं और करा दी।

chat bot
आपका साथी