एक Love Story ऐसी भी! बेटी के प्यार पाबंदी लगाने भागलपुर थाने पहुंचा पिता, आखिर ऐसा क्या हुआ कि करानी पड़ गई शादी?

बिहार के भागलपुर की एक अनोखी Love Story सामने आई है। दरअसल जब पिता ने बेटी के प्रेम पर आपत्ति जताते हुए थाने में प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी तब बेटी ने जो कदम उठाए। उससे पिता को शादी करानी पड़ गई। पढे़ं पूरी खबर...

Dilip Kumar ShuklaFri, 06 Aug 2021 08:57 AM (IST)
भागलपुर के शिव मंदिर में प्रेम प्रेमिक की शादी हुई।

संवाद सूत्र, नवगछिया (भागलपुर)। Love Story: भागलपुर के नवगछिया में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है। अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता उसके प्रेमी खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे थे। लेकिन लड़की ने कहा कि मैं बालिग हूं, खुद अपना निर्णय ले सकती हूं। उसने कहा कि शादी मैं अपनी मर्जी से करूंगी। इसके बाद पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से थाने के समीप शिव मंदिर में शादी करा दी। इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर एवं कमलाकुंड गांव के प्रेमी युगल को स्थानीय लोगों के सहयोग से शादी करा कर विवाह बंधन में बांध दिया। इस शादी की चर्चा हर ओर हो रही है।

जानकारी के अनुसार इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव निवासी वीरो मंडल की 20 वर्षीय पुत्री रश्मि कुमारी का प्रेम संबंध कमलाकुंड गांव के बाल्मीकि यादव के 23 वर्षीय पुत्र कारगिर यादव लगातार प्रेम संबंध होने के कारण दोनों एक दूसरे से मिलते भी थे, जिसकी जानकारी लड़की के परिजनों को पता चला लड़की के परिजनों के लड़के के ऊपर मामला दर्ज करने के लिए महिला थाना नवगछिया गया जहां पर लड़की के द्वारा अपनी बालिग होने के साथ साथ प्रेम संबंध होने की बात कही, जिस पर महिला थाना के द्वारा परिजनों को बालिग लड़की होने के बाद विवाह करने की बात बताते हुए इकरारनामा पर सौंप दिया गया। जिसके उपरांत स्थानीय लोगों एवं जनप्रतिनिधियों के बीच समझौते के बाद दोनों परिवारों के बीच विवाह संबंध के साथ विवाद को खत्म कराया गया। कमलाकुंड के पूर्व मुखिया ललन यादव उर्फ राजेश यादव ने बताया कि यहां पर दोनों ही परिवारों के बीच समझौता के साथ विवाह कराया गया है इसमें कई स्थानीय लोगों ने पहल किया जिससे दोनों ही परिवार के बीच जो विवाद था उसे खत्म कर सौहार्दपूर्ण तरीके में विवाह कराया गया इस मौके पर इस्माइलपुर पुलिस भी वहां पर मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.