बिहारः मामा के साथ भांजी ने किया ऐसा कि मोहल्ले में मच गया हल्ला, पुलिस को भी नहीं सूझ रहा करें क्‍या

Unique love story भागलपुर में पारिवारिक रिश्‍ता उस समय काफी शर्मसार हो गया जिस समय यहां मामा और भांजी ने एक-दूसरे के शादी करने के लिए खूब ड्रामा किया। दोनों परिवार के लोगों ने खूब समझाया पर वे नहीं माने। पुलिस ने दुविधा में है क्‍या करे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 06:10 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 07:18 AM (IST)
बिहारः मामा के साथ भांजी ने किया ऐसा कि मोहल्ले में मच गया हल्ला, पुलिस को भी नहीं सूझ रहा करें क्‍या
भागलपुर में मामा और भांजी की प्रेम कहानी।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Unique love story: बिहार के भागलपुर के जोगसर थानाक्षेत्र के बिहारी शाह लेन दुर्गा मंदिर के समीप रविवार को तब काफी भीड़ लग गई जब एक सगा मामा अपनी भांजी से ही शादी रचाने को ड्रामें पर उतारू हो गया। शादी की यह आग केवल मामा में नहीं लगी थी। भांजी ने भी रिश्ते की मर्यादा को लांघ सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही थी। दोनों अपने नए रिश्ते के कशीदे गढ़ रहे थे, मानो दोनों लैला मजनू और शिरी फराह की प्रेम कहानी को आत्मसात कर लिया हो। किसी की नहीं सुन रहे थे। दोनों के रिश्तेदार, मां, बाप, यहां तक नाना-नानी तक सामने थे। समाज-रिश्ते, दुनियादारी सबने समझाया पर दोनों कभी गली में भागते कभी सड़क पर आ जाते। इस दौरान कोतवाली थाने की गाड़ी को आते देख मामा ने रोक कर पुलिसकर्मियों और पदाधिकारी से शादी करा देने की गुहार लगाई। कोतवाली पुलिस ने मामला जोगसर थानाक्षेत्र के होने के कारण उन्हें जोगसर पुलिस से सम्पर्क करने को बोल चली गई। जोगसर पुलिस की संज्ञान में मामला आया तो दोनो को थाने लाई।

यह भी पढ़ें : बिहार में अनोखी शादी, दंपती कभी नहीं भूल पाएंगे थाने में लिए गए फेरे वाले दिन

मामा-भांजी में पिछले कई सालों से चल रहा है प्रेम प्रसंग

रविवार की दोपहर मामा भांजी शादी करने पर उतारू हो गए। जब इनकी भनक परिवार वालों को लगी तो परिवार वाले दोनो की शादी का विरोध कर शादी से इंकार कर दिया। भांजी को उसके माता-पिता मामा से शादी करने की जिद त्यागने को समझा रहे थे। मां बार-बार समझा रही थी लेकिन वह प्यार में पागल किसी की सुनने का तैयार नहीं थी। उसके मामा के पिता, मुस्कान के नाना शादी करने को राजी हो गए थे। लेकिन भांजी के मम्मी पापा शादी करने को तैयार नहीं हैं। जोगसर थाने में दोनो पक्ष से लोग मनाने में जुटे हैं। इस घटना की चर्चा हर ओर हो रही है। लोगों ने भी दोनों पक्ष के लोगों को समझाया। मामा और भांजी से बात की,लेकिन वे बात नहीं माने।

यह भी पढ़ें - Bihar: पति की गैरमौजूदगी में प्रेमी को बुलाया था घर, पड़ोसियों ने मिलकर किया ऐसा हाल कि...

chat bot
आपका साथी