चाचा ने अपने नाबालिग भतीजी को घर से भगाया, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

जमुई में शादी की नीयत से चाचा ने अपने नाबालिग भतीजी को घर से भगा लिया। घटना की जानकारी स्‍वजनों ने थाने को दी। अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है। स्वजनों ने बताया कि युवक राजस्थान के अजमेर में रह कर नौकरी करता है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:42 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:19 PM (IST)
चाचा ने अपने नाबालिग भतीजी को घर से भगाया, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
जमुई में चाचा ने ही अपनी भतीजी को अगवा कर दिया है।

जागरण संवाददाता, जमुई। जमुई के गिद्धौर थाना क्षेत्र से सटे एक गांव में रिश्ते को तार तार कर देने का एक मामला प्रकाश में आया है। जहां एक चाचा अपनी भतीजी को ही शादी की नीयत से ले फरार हो गया है। बताया जाता है कि युवक अपने चचेरे भाई की नाबालिग बेटी को लेकर रविवार की संध्या से ही फरार है। पीड़ित लड़की के स्वजनों ने रविवार से लेकर सोमवार तक अपने गायब हुई पुत्री की हर तरफ खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चला। तब जाकर स्वजनों द्वारा सोमवार की दोपहर गिद्धौर पुलिस से लिखित आवेदन दे अपनी पुत्री की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

पीड़ित लड़की की मां ने अपने आवेदन में कहा है कि मेरी बेटी रविवार की संध्या शौच जाने की बात कह घर से निकली थी। देर रात घर नहीं लौटी तो सभी ने खोजबीन करना शुरू किया। सोमवार की दोपहर को पता चला कि मेरे चचेरे देवर ने ही मेरी नाबालिग बेटी को एक बोलेरो में बिठाकर जबरन अपने साथ लेकर चला गया है। तब जाकर हम लोगो ने गिद्धौर थाना से अपनी बेटी की सकुशल बरामदगी की लिखित गुहार लगाई है। स्वजनों ने बताया कि उक्त युवक राजस्थान के अजमेर में रह कर नौकरी करता है और मेरी बेटी को वहीं ले गया है। युवक के माता पिता भी तारडीह स्थित अपने घर में ताला बंद कर फरार है। उक्त मामले पर गिद्धौर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। पीड़ित स्वजन के आवेदन पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

इस घटना के बाद से जिले में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे पहले भी दोनों को एक साथ देखा गया था। पुलिस बरामदगी का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी