मधेपुरा में दो लोगों की हत्‍या, एक को गोली मारी तो दूसरे की पीट-पीट कर ले ली जान

बुधवार की सुबह मधेपुरा में दो लोगों की हत्‍या की सूचना मिली। इससे संबंधित क्षेत्रों में तनाव हो गया है। एक युवक की हत्‍या अपराधियों ने गोली मारकर की तो दूसरे को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:48 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:48 PM (IST)
मधेपुरा में दो लोगों की हत्‍या, एक को गोली मारी तो दूसरे की पीट-पीट कर ले ली जान
मधेपुरा में दो लोगों की हत्‍या से क्षेत्र में दहशत है।

मधेपुरा, जेएनएन। मधेपुरा में दो लोगों की हत्‍या हुई है। बुधवार सुबह हत्‍या की सूचना से जिले के लोग दहशत में आ गए। पुलिस इन हत्‍याओं की गुत्‍थी सुलझाने में लगी है। जहां एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर जान ले ली। वहीं, दूसरे की मौत मामूली विवाद में पीट-पीट कर कर दी गई। इस घटना के बाद से स्‍वजन काफी दहशत में आ गए हैं। वहीं, इन लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस हत्या के कारण की जान में जुटी हुई है।

जबकि शहर के बेलहा घाट मुहल्ले में मंगलवार की रात हुई मामूली विवाद में 55 वर्षीय रामलखन मुखिया की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस वहां पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

मुरलीगंज में गोली मारकर युवक की हत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के रजनी पंचायत के प्रतापनगर मोड़ के समीप बुधवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गंगापुर पंचायत के हनुमानपट्टी निवासी महावीर मंडल का पुत्र कृष्णा मंडल के रूप की गई है। हत्या की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस टीम ने जांच पड़ताल की। जानकारी के अनुसार मृतक कुछ दिन पूर्व ही जेल से रिहा होकर घर पहुंचा था। बताया गया कि कृष्णा मंडल का बदमाश प्रवृति के लोगों के साथ सांठगाठ था। युवक पर लोगों से ठगी करने की बात भी सामने आ रही है। इधर चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ ही हत्या की घटना बढ़ने से लोगों में दहशत की स्थिति व्याप्त है। लोगों का कहना है कि जगह-जगह पुलिस बल तैनात है। इसके बावजूद बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने की घटना पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि बदमाशों ने युवक के सीने पर एक गोली मारी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी