मुंगेर में मुखबिरी का आरोप लगाकर दो को पीटा, लूटपाट के बाद घर में लगाई आग

बिहार के मुंगेर में मवेशियों का अवैध धंधा करने वालों ने दो को बेरहमी से पीट दिया। यही नहीं उन्होंने पिटाई के बाद घर में आग लगा दी। इस दौरान उनके घर से लूटपाट भी की गई। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:14 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:14 PM (IST)
मुंगेर में मुखबिरी का आरोप लगाकर दो को पीटा, लूटपाट के बाद घर में लगाई आग
युवकों की पिटाई के बाद लूट की वारदात, आगजनी भी।

संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर)। पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर रामपुर के नईम व परवेज को उसके ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया और घर मे आग लगा दी। ग्रामीणों ने नकदी जेवर भी लूट लिए। परवेज ने तारापुर थाना में मुख्तार, खेसारी, आजम व शहबाज पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ितों ने बताया कि सभी हथियार से लैस होकर घर में घुसे और अपशब्द का प्रयोग करने लगे।

पीड़ित ने बताया कि आरोपितों ने कहा कि वे लोग अवैध रूप से मवेशी का धंधा करते हैं, तुमलोग थाना को सूचना देते हो। सभी ने इस बात से इन्कार किया तो मुख्तार के कहने पर आजम, शाहबाज ने गला में गमछा का फंदा लगाकर जान मारने की नीयत से हमला कर दिया। परिवार के अन्य सदस्यों ने किसी तरह छुड़ाया। इरशाद, मुख्तार ने घर की महिलाओं को भी बेरहमी से पीटा। सोना-चांदी का जेवर व 50 हजार रुपया भी ले लिया, जाते-जाते आजम व शाहबाज ने घर में आग लगा दी।

इस आगजनी में समान कपड़ा, अनाज जलकर राख हो गया। हमलावरों ने पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी है। दरसअल, सभी आरोपित एक माह पहले मवेशी तस्करी में जेल गए थे। पुलिस से समुचित कार्रवाई के साथ-साथ जानमल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। तारापुर थाना के अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार को अनुसंधान को कहा गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मुंगेर समाचार : बिजली चोरी में मुकदमा, जुर्माना भी लगा

संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर) : विद्युत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध कनीय अभियंता विद्युत आपूर्ति जितेंद्र कुमार ने कुम्हार टोला के बुद्धेश्वर गुप्ता पर तारापुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। कनीय अभियंता ने कहा कि कार्यपालक अभियंता के आदेश पर छापेमारी दल का गठन किया गया। दल में नयन, राज बल्लू, गुंजन कुमार चौधरी, प्रभाकर सिंह, नवल किशोर सिंह व पंकज कुमार विश्वकर्मा शामिल थे। छापामारी दल ने बुद्धेश्वर गुप्ता के परिसर पर पहुंचकर जांच की। जांच में पाया कि वह सर्विस वायर में टोका फंसाकर अवैध रूप से बिजली का उपयोग कर रहे हैं। विभाग को इससे 58808 रुपये की क्षति हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

chat bot
आपका साथी