हजारों रुपये की विदेशी शराब के साथ दो तस्कर और दो लाइनर गिरफ्तार, कार-बाइक जब्त

बंगाल के तारापीठ से गोड्डा के रास्ते ला रहे थे भागलपुर सबौर पुलिस कार्रवाई की है। गिरफ्तार तस्करों और लाइनरों में शाहजंगी निवासी राहुल कुमार मधुसुदनपुर निवासी रणधीर ऋषि और विक्की शामिल हैं। उनके पास से पुलिस ने पांच मोबाइल भी बरामद किया है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:52 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 07:52 PM (IST)
हजारों रुपये की विदेशी शराब के साथ दो तस्कर और दो लाइनर गिरफ्तार, कार-बाइक जब्त
शराब के साथ गिरफ़तार तस्कर सबौर थाने में

भागलपुर, जेएनएन। सबौर पुलिस ने बुधवार की देर रात 44 हजार की शराब के साथ दो तस्करों और दो लाइनरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से एक इंडिका कार, एक अपाची बाइक, पांच मोबाइल भी बरामद किया है। गिरफ्तार तस्करों और लाइनरों में शाहजंगी निवासी राहुल कुमार, मधुसुदनपुर निवासी रणधीर, ऋषि और विक्की शामिल हैं।

राहुल ने बताया कि उसने बंगाल के तारापीठ में 44 हजार की शराब खरीदी थी। शराब को भागलपुर लाना था। इसके लिए उसने गोड्डा के रास्ते को चुना। तारापीठ से गोड्डा पहुंचने पर राहुल ने ऋषि और विक्की को बाइक उपलब्ध करा दी। इसके बाद राहुल और रणधीर कार पर सवार हो गए। बाइक के सहारे विक्की और ऋषि लाइनर का काम कर रहे थे।

बिहार में घुसते ही पुलिस को मिल रही थी पल-पल की जानकारी

राहुल और उसके साथियों ने जैसे ही बिहार की सीमा में प्रवेश किया पुलिस चौकस हो गई। पुलिस को उसकी हर गतिविधि की जानकारी मिल रही थी। सबौर थाना क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद पुलिस ने कई जगहों पर जवान तैनात कर रखे थे। इसी बीच पुलिस को सरधो के पास इंडिका कार दिखी। पुलिस को देखते ही उनलोगों ने कार की गति बढ़ा दी। इससे पुलिस का शक और बढ़ गया और पीछा कर कार को पकड़ लिया। लेकिन, बाइक पर सवार दोनों लाइनर विक्की और ऋषि वहां से आगे बढ़ चुके थे। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को तहखाने में रखे बंगाल निर्मित 54 बोतल विदेशी शराब मिली। पुलिस ने राहुल और रणधीर को गिरफ्तार कर लिया। कुछ देर बात राहुल की निशानदेही पर छापेमारी कर पुलिस ने मधुसुदनपुर स्थित घर से विक्की और ऋषि को भी गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बाइक और पांच मोबाइल भी बरामद किया।

सबौर एसएचओ सुनील कुमार झा ने बताया कि राहुल और रणधीर पेशेवर शराब तस्कर हैं। दोनों पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी