सहरसा और बांका से दो नाबालिग लापता, अपहरण की आशंका जताते हुए दर्ज कराया गया केस

बिहार के सहरसा और बांका से दो नाबालिग लापता हो गए। पहला मामले में 14 साल का एक लड़का लापता है। तो दूसरे में एक नाबालिग किशोरी। स्वजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए केस दर्ज करवाया है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 06:05 PM (IST)
सहरसा और बांका से दो नाबालिग लापता, अपहरण की आशंका जताते हुए दर्ज कराया गया केस
सहरसा और बांका से नाबालिग लापता, केस दर्ज।

संवाद सूत्र, सहरसा/बांका। अलग-अलग जिलों से दो नाबालिगों के गायब होने का मामला सामने आया है। दोनों मामलों में स्वजनों द्वारा पुत्र-पुत्री के अपहरण की आशंका जताई गई है। इसको लेकर दोनों मामलों में केस दर्ज कराया गया है। पहला मामला सहरसा से है, तो दूसरा बांका से।

संवाद सूत्र ,महिषी (सहरसा)। बलुआहा निवासी सुरेन्द्र प्रसाद गुप्ता द्वारा महिषी थाना में अपने 14 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के विद्यालय जाने के क्रम में फिरौती को लेकर अपहरण किए जाने की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। इस मामले में महिषी थाना में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनका पुत्र गत 28 अगस्त को सुबह के करीब सात बजे अपने विद्यालय विकास विद्यालय बरियाही के लिए निकला था लेकिन वो विद्यालय नहीं पहुंचा।

शाम को जब वो वापस नहीं लौटा तो उसकी खोज शुरू की गई। इसको लेकर सगे-सबंधियों से भी पूछताछ की गई लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका है। उन्हें आशंका है कि उनके पुत्र का फिरौती के लिए किसी बदमाश द्वारा अपहरण कर लिया गया है। वहीं इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि सोमवार की देर शाम उन्हें इस आशय का आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लापता लड़के की तलाश शुरू कर दी गई है।

नाबालिग किशोरी का अपहरण

संवाद सूत्र, कटोरिया (बांका)। एक गांव से एक नाबालिक लड़की के अपहरण करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर लड़की के पिता ने थाना में आवेदन देकर पुलिस से शिकायत की है। जिसमें झारखंड के गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट थाना के चौकीतेतर गांव के मदन साह सहित अज्ञात को आरोपित बनाया है। बताया है कि आरोपित ने बेटी का अपहरण कर शनिवार रात बाइक से ले गए। साथ ही घर से 50 हजार रुपए एवं 20 भर चांदी के जेवर भी चोरी कर ली। मेरे घर में चोरी के नीयत से आया था। नामजद आरोपित पिछले कई दिनों से मेरे गांव एवं घर के आसपास चक्कर लगा रहा था। आवेदक द्वारा नामजद आरोपित के घर जाकर पूछताछ करने पर उसके माता- पिता ने गाली- गलौज कर घर से भगा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी