इंदू की हत्या के 24 घंटे के अंदर तीसरे कत्ल की धमकी, अब तुम्हारी बारी, पति को भी मार डाला था

बदमाशों ने मोबाइल नंबर 8084557115 से गौतम को फोन कर कहा अब तुम्हारी बारी। सात दिसंबर 2020 की रात हुई थी बालेश्वर मंडल की हत्या पत्नी इंदू को मार डाला। जगदीशपुर के वादे गांव में एक ही परिवार के दो प्रमुख सदस्यों की हत्या की नहीं सुलझा सकी है पुलिस।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 09:22 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:22 AM (IST)
इंदू की हत्या के 24 घंटे के अंदर तीसरे कत्ल की धमकी, अब तुम्हारी बारी, पति को भी मार डाला था
भागलपुर में हत्‍या के बाद फैली सनसनी।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वादे गांव में एक ही परिवार के दो प्रमुख सदस्यों की हत्या की गुत्थी पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि हत्यारे ने तीसरे कत्ल की धमकी दे डाली है। परिवार के प्रमुख सदस्य बालेश्वर मंडल उर्फ सुरेंद्र की हत्या सात दिसंबर 2020 को कर दी गई थी। हत्या के तीन माह बाद ही शनिवार की रात उसकी पत्नी इंदू की हत्या कर दी।

इंदू को पहले जलाने की कोशिश की फिर उसे बादे गांव में घर में अकेली सो रही इंदू देवी उर्फ अनीता देवी (55 वर्ष) को पहले केरोसिन छिड़ककर जलाने की कोशिश की गई, लेकिन उसमें असफल होने पर उसके सिर में गोली मार उसकी इहलीला ही समाप्त कर बदमाश आराम से चलते बने। हत्यारे ने बालेश्वर और इंदू के दुलारे बेटे गौतम कुमार को भी मार डालने की धमकी दे इलाके में सनसनी फैला दी है।

हत्या के 24 घंटे भी नहीं बीते कि बदमाशों ने मोबाइल नंबर 8084557115 से हत्या का केस दर्ज कराने वाले बेटे गौतम को जान से मार डालने की धमकी दे दी है।

धमकी मिलने के बाद से गौतम दहशत में आ गया है। पहले ही अपने पिता और मां की हत्या से सदमे में है। उसे भी रास्ते से हटा देने की धमकी से वह भयभीत हो गया है। गौतम ने एसएसपी निताशा गुडिय़ा को घटना के संबंधम में जानकारी दे अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध कार्रवाई का अनुरोध किया है। एसएसपी ने मौका मुआयना करने के बाद डीएसपी निसार अहमद खां और थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार को कई बिंदुओं पर काम कर जल्द से जल्द रिजल्ट देने को कहा है।

... कहीं रिश्ते में तो नहीं छिपी कत्ल की बुनियाद

बालेश्वर की हत्या बाद से ही इलाके में लोग दबी जुबान से एक शख्स की चर्चा हत्यारे के रूप में करने लगे थे। तब इस बात की चर्चा जोर पकड़ी थी कि घर के आसपास का ही एक शख्स सनातन संस्कृति से इतर रिश्ते की जिद पाल रखी थी। उस शख्स का जुड़ाव इलाके के बड़े बालू माफिया से रहा है। तब चर्चा थी कि बालेश्वर के विरोध से तिलमिलाए शख्स ने ही हत्या का ताना-बाना बुन डाला। जिस रिश्ते की जिद की बात चर्चा का रूप ले र खी थी उस रिश्ते में किसी दूसरे जगह के लड़के की भी हत्या कर दिए जाने की भी बात चर्चा का हिस्सा बनी।  हालांकि ऐसी तमाम चर्चा पुलिस तफ्तीश का हिस्सा नहीं बन सकी। इंदू देवी की ताजा हत्या और गौतम को मिली जान से मारने की धमकी ने एकबार फिर पुरानी चर्चा तेज होने लगी है।

chat bot
आपका साथी