लखीसराय में दिनदहाड़े दो लाख की छिनतई, थाने ने नहीं सुनी शिकायत तो खा लिया जहर, मौत

लखीसराय में पुलिस ने नहीं सुनी लूट की शिकायत तो पीडि़त युवक थाने से निकलकर जहर खा लिया। बैंक से दो लाख रुपये की निकासी कर पैदल घर जा युवक रहा था। इसी दौरान लूट की घटना हुई। पीडि़त युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Dilip Kumar ShuklaMon, 29 Nov 2021 06:19 PM (IST)
लखीराय में लूट की घटना हो रही है।

संवाद सहयोगी, लखीसराय। थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बाजार स्थित वी-मार्ट के समीप सोमवार को उचक्कों ने पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर निवासी संजय स‍िंंह से दो लाख रुपये की छिनतई कर ली। पीडि़त भागकर लखीसराय थाने पहुंचा। लेकिन वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने उसकी शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया। निराश होकर पीडि़त थाने से निकल गया। नजदीक की किसी दुकान से जहरीला पदार्थ खरीदा और खा लिया। वहां से गुजर रहे रामचंद्रपुर के ही एक ग्रामीण की नजर सड़क किनारे बेहोश पड़े संजय पर पड़ी। उसने तत्काल इलाज के लिए उसे विद्यापीठ चौक के समीप क्लीनिक में भर्ती कराया। इलाज के दौरान डा. गौतम कुमार की क्लीनिक में शनिवार की देर शाम को उसकी मौत हो गई।

बैंक से रुपये की निकासी कर गांव लौट रहा था संजय

परमेश्वरी स‍िंंह के पुत्र संजय स‍िंंह ने सोमवार को बैंक से दो लाख रुपये की निकासी की थी। बैग में रुपये रखकर पैदल ही गांव लौट रहा था कि तभी उचक्के रुपये से भरा बैग छीनकर भाग निकले। वह शोर मचाते रहे, लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। शिकायत लेकर थाने गए तो वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस पदाधिकारी उसे बैठने को कह अन्य कार्य में व्यस्त हो गए। इससे पीडि़त आहत हो गया। बताया जाता है कि संजय स‍िंंह ने मोबाइल से स्वजनों को भी छिनतई की घटना की जानकारी दी थी। उस पर स्वजनों ने उसे काफी बुरा-भला कहा था। इस बात से आहत होकर भी उसने थाने से निकल कर जहर खा लिया।

हत्याकांड का आरोपित पकड़ाया

सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र में दर्ज हत्याकांड के एक आरोपित को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने शहर के डीबी रोड स्थित जिला परिषद गेट के पास से आरोपित दिलीप कुमार यादव को रविवार की देर रात गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दिलीप यादव आर्केष्ट्रा संचालक बताया जा रहा है। करीब दो वर्ष पूर्व ही जिले के सौनवर्षा राज के विराटपुर में एक नर्तकी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तारी हुई है। जिस मामले में वह फरार चल रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित को अग्रेतर कार्रवाई के लिए न्यायालय भेज दिया है। गिरफ्तार व्यक्ति शहर के बटराहा का रहनेवाला बताया जाता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.