अररिया में मवेशी व्यापारियों से दो लाख 36 हजार की लूट, कार पर सवार थे तीनों लुटेरे

अररिया में मवेशी व्‍यापारियों ने दो लाख 36 हजार रुपये लूट लिए। सभी अपराधी कार पर सवार थे लेकिन भागने के दौरान उनलोगों की कार पत्‍थर में फंस गई। इसके बाद वे लोग वहां पर कार छोड़ कर भाग गए।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 04:25 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 04:25 PM (IST)
अररिया में मवेशी व्यापारियों से दो लाख 36 हजार की लूट, कार पर सवार थे तीनों लुटेरे
अररिया में मवेशी व्‍यापारियों ने दो लाख 36 हजार रुपये लूट लिए।

संसू, जोकीहाट, (अररिया)। जोकीहाट थाना क्षेत्र के सिसौना धनपुरा सड़क पर कब्रिस्तान के निकट कार पर सवार तीन अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह मवेशी व्यापारियों से हथियार दिखाकर दो लाख 36 हजार रुपये लूट लिए। लूट की घटना के बाद अपराधी कार लेकर भागने लगा। लेकिन भाग रहे अपराधियों की कार असंतुलित होकर सड़क के किनारे पत्थर में फंस गई। जिससे कार छोड़कर सभी अपराधी भाग निकले। सभी पीड़ित व्यापारी स्थानीय थाना क्षेत्र के गिरदा पंचायत के ललिया गांव के निवासी हैं। सूचना मिलते ही जोकीहाट पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर व्यापारियों से आवश्यक पूछताछ के बाद अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की लेकिन समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी थी।

एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने जोकीहाट थाना पहुंचकर मामले की छानबीन की और अपराधियों की धरपकड़ के लिए थानाध्यक्ष विकास कुमार आजाद को निर्देश दिए। सभी घायल व्यवसायियों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल जोकीहाट में भर्ती कराया गया है। व्यवसायियों में ललिया गांव के रिजवान के अलावा आफाक, वसीक, आलम, युसूफ शामिल हैं। रिजवान ने बताया कि परमानपुर गांव के फारूक ड्राइवर आटो से वे सभी कुर्साकांटा प्रखंड के कुआड़ी बाजार मवेशी खरीदने सुबह चार बजे शुक्रवार को जा रहे थे। जैसे ही वे आटो लेकर सिसौना कब्रिस्तान के निकट पहुंचे थे कि इस बीच सुनसान सड़क देखकर कार नंबर डब्लूबी 64 एस 3849 से तीन अपराधी आटो को ओरवटेक कर चाकू की नोक से पहले चालक को घायल कर दिया। फिर आफाक से डेढ लाख और वसीक से पचासी हजार रुपये चाकू से घायल कर छीन लिया।

रिजवान और आफाक ने विरोध किया तो रिजवान के सिर पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। फिर आफाक नामक व्यापारी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया और कार लेकर भागना चाहा लेकिन कार असंतुलित होकर फंस गई जिससे सभी अपराधी रुपये लेकर पैदल ही सिसौना गांव की ओर भाग गया। आफाक ने बताया कि निकट के नसर नामक एक व्यक्ति ने आकर कार बंद कर चाबी लेकर भाग गया। घटना के बाद से

सभी व्यवसायी काफी सहमे हैं। एसडीओपी पुष्कर कुमार ने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त हो गई है सभी आरोपितों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। 

chat bot
आपका साथी