फायरिंग के बाद से लापता कटिहार के दो किसान, खोज में लगा NDRF और डाग स्क्वायड, ग्रामीणों ने किया बवाल

बिहार के कटिहार में जमीन विवाद को लेकर हुई फायरिंग की वारदात के बाद से दो किसान लापता है। इनकी बरामदगी को लेकर ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि एनडीआरएफ और डाग स्क्वायड की टीम सर्च कर रही है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:04 PM (IST)
फायरिंग के बाद से लापता कटिहार के दो किसान, खोज में लगा NDRF और डाग स्क्वायड, ग्रामीणों ने किया बवाल
कटिहार में लापता हुए दो किसानों को लेकर बवाल।

संवाद सूत्र, मनिहारी(कटिहार)। मनिहारी थाना के काशीचक भगवानपुर दियारा में जमीन विवाद में गोलीबारी की घटना के बाद लापता दो किसान भाईयों का चार बाद भी कोई अता पता नहीं चल पाया है। तलाशी के लिए एनडीआरएफ व स्वान दस्ते (डाग स्क्वायड) की मदद भी पुलिस ले रही है। बताते चलें कि दियारा में कलाई छींटने गए किसान पूर्व सैनिक महेश यादव व उनके भाई सुनील यादव पर अपराधियों ने गोली चला दी थी। घटना के बाद से ही दोनों भाई लापता है। अब तक लापता किसान का कोई सुराग नहीं मिल पाने के विरोध में आक्रोशित ग्रामीण व स्वजन सड़क पर उतर गए।

आक्रोशित लोगों ने मनिहारी बस स्टैंड के समीप करीब चार घंटे तक सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क पर टायर जलाकर आक्रोशि लोगों ने लापता दोनों भाईयों के बरामदगी की मांग की। अपराधियों की गिरफ्तारी व दियारा में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की मांग भी लोग कर रहे थे। लोगों ने आशंका जताते हुए कहा कि हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को गायब कर दिया है। पुलिस इस दिशा में अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक मु. इरशाद, थानाध्यक्ष रंजन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

एसडीओ कुमार सिद्धार्थ, एसडीपीओ मनोज कुमार, बीडीओ रंधीर कुमार भी मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों से बातचीत कर समझाने बुझाने की कोशिश की। एसडीओ व डीएसपी के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया। एसडीओ ने कहा कि घटना के बाद से ही पुलिस लापता किसानों की तलाश को लेकर लगातार कोशिश कर रही है। तीन दिनों से एनडीआरएफ खोजबीन में लगी है।

उन्होंने कहा कि दो टीम एनडीआरएफ की बुलाई गई हैं। तलाशाी के लिए स्वान दस्ते की मदद भी ली जा रही है। एसडीपीओ ने कहा कि घटना को लेकर मनिहारी थाना में मामला दर्ज कर दो नामजद महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी