जमुई में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार दो बिजली मिस्त्री की मौत, तीसरा व्यक्ति रेफर

Road accident in Jamui दोनों युवक जमुई में बिजली विभाग में मिस्त्री का काम करता था। बकरीद को लेकर मुस्लिम युवक छुट्टी में घर आया था तो ये दोनों भी घर आ गया था।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 04:52 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 04:52 PM (IST)
जमुई में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार दो बिजली मिस्त्री की मौत, तीसरा व्यक्ति रेफर
जमुई में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार दो बिजली मिस्त्री की मौत, तीसरा व्यक्ति रेफर

जमुई, जेएनएन। Road accident in Jamui : जमुई- लखीसराय मुख्य मार्ग पर अंबा गांव के समीप रविवार की रात पिकअप वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि पैदल जा रहा तीसरा व्यक्ति भी पिकअप के झटके से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सक डॉ. अरविंद कुमार ने दो युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीसरे व्यक्ति की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले घटहो थाना क्षेत्र के बंघरा गांव निवासी सोनेलाल साह के पुत्र बबलू कुमार और नारायण दास के पुत्र सुबोध कुमार के रुप में हुई है। जबकि घायल तीसरा व्यक्ति खैरा थाना क्षेत्र के जीतझिंगोई गांव निवासी महेंद्र सिंह के 40 वर्षीय पुत्र मनोज सिंह बताया जाता है। इधर दुर्घटना की सूचना के बाद पुलिस ने लखीसराय के समीप से भाग रहे पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है।

बाइक से ड्यूटी पर जमुई आ रहा था युवक

मृतक के स्वजन ने बताया कि दोनों युवक विक्रांत कंपनी के तहत जमुई में बिजली विभाग में मिस्त्री का काम करता था। गांव के भी मुस्लिम साथी इनलोगों के साथ काम करता है। बकरीद को लेकर मुस्लिम युवक छुट्टी में घर आया था तो ये दोनों भी घर आ गया था। रविवार को बाइक से दोनों युवक ड्यूटी पर जमुई जा रहा था। इसी दौरान अम्बा गांव के समीप तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर ठोकर मार दी।  जिससे दोनों युवक की मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद स्वजन में मचा कोहराम

दुर्घटना में युवक के मौत की खबर घर पर पहुंचते ही स्वजन में कोहराम मच गया। परिवारों के साथ-साथ पूरे गांव में मातम छा गया। स्वजन ने बताया कि मृतक बबलू के पिता सोनेलाल साह मज़दूरी करते हैं वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वहीं मृतक सुबोध के पिता नारायण दास भी मज़दूरी करते हैं वे दो भाइयों में छोटा था। इधर दोनों की मौत के बाद से पूरा परिवार सदमे में है।

chat bot
आपका साथी