बांका में रोड हादसे में रोक की मौत... खेसर में बाइक ने वृद्ध को मारी टक्कर, तेरहमाइल के पास महिला को ट्रक ने रौंदा

बांका में रोड हादसे में दो की मौत शुक्रवार को हो गई।

बांका में रोड हादसे में दो की मौत शुक्रवार को हो गई। पहली घटना खेसर की है। यज्ञ से घर लौट रहे ओल्हानी निवासी केलू तूड़ी को बाइक सवार ने धक्का मार दिया था इलाज के दौरान मौत हो गई। वही तेरहमाइल के पास ट्रक ने महिला को रौंद दिया।

Abhishek KumarFri, 09 Apr 2021 03:11 PM (IST)

संवाद सूत्र, खेसर (बांका)। केडिय़ा में हो रहे यज्ञ से घर लौट रहे ओल्हानी निवासी केलू तूड़ी को केडिय़ा हाट के पास बुधवार को तेज रफ्तार से आ रही बाइक सवार ने धक्का मार दिया था। जख्मी अवस्था में परिजनों ने इलाज के लिए बांका सदर अस्पताल ले गया। लेकिन स्थिति बिगड़ता देख डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए जख्मी को भागलपुर के मायागंज अस्पताल भेज दिया था । जहां इलाज के दौरान गुरुवार की देर रात जख्मी 60 वर्षीय केलू तूड़ी की मौत हो गयी।

इधर, मौत से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह बांका -बेलहर मुख्य मार्ग को केडिय़ा हाट के पास दोनों ओर से करीब दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया। जिससे आने जाने वाले राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दो घंटे के बाद थानाध्यक्ष ने परिजनों एवं ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। परिजन मुआवजे की मांग और फुल्लीडुमर निवासी बाइक सवार पवन राय जिसने धक्का मारा पर प्राथमिकी दर्ज की मांग कर रहे थे। इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी पवन राय पर प्राथमिकी की प्रक्रिया की जा रही है। परिजनों के मुआवजे की मांग को उच्च अधिकारियों के पास रखा जाएगा। फिलहाल, सड़क जाम समाप्त करा दिया गया है। वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

बांका। भागलपुर दुमका मुख्य सड़क मार्ग पर रजौन थाना क्षेत्र के 13 माइल के समीप शुक्रवार की सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इधर इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मुख्य सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने को लेकर जमकर नारेबाजी भी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि आक्रोशित लोगों ने चालक की भी जमकर पिटाई कर दी हालांकि थोड़ी देर बाद रजौन पुलिस वहां पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर और उचित मुआवजा देने के आश्वासन पर यातायात सुचारू कराया गया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका रजौन थाना क्षेत्र के हरना गांव की रहने वाली थी। वह अपने पुत्र का दांत दिखाने किसी प्राइवेट डॉक्टर के यहां राजावर आई थी यहां से वापस अपने देवर मोहम्मद नाहिद के साथ वापस घर जा रही थी इसी दौरान उक्त स्थान पर अचानक बाइक से गिर गई और सामने से आ रही एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। मृतक का हारना ग्राम निवासी मोहम्मद वजीर की पत्नी बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की जा?च की जा रही है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.