खगडिया से भागलपुर लौट रहे बाइक सवार दो भाइयों की रोड हादसे में मौत, एनएच-31 पर हुआ हादसा

रोड हादसे में खगडि़या के दो युवकों की मौत हो गई। दोनों खगडि़या से भागलपुर आ रहे थे। इसी दौरान एनएन-31 पर ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। इसके बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 03:10 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 03:10 PM (IST)
खगडिया से भागलपुर लौट रहे बाइक सवार दो भाइयों की रोड हादसे में मौत, एनएच-31 पर हुआ हादसा
रोड हादसे में खगडि़या के दो युवकों की मौत हो गई।

जागरण टीम, परबत्ता, बेलदौर (खगडिय़ा)। पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 सतीश नगर चेक पोस्ट के पास बाइक हादसा में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में बेलदौर के सुखायबासा निवासी मु. जमील व भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना अंतर्गत पंचगछिया निवासी मु. नजरुल अली शामिल है। घटना मंगलवार रात की है। मु. जमील और मु. नजरुल आपस में ममेरा भाई था।

ट्रक लेकर चालक मौके से हो गया फरार

दोनों बाइक से सुखायबासा से पंचगछिया जा रहे थे, कि, उक्त स्थल के पास नवगछिया की ओर से आ रहा ट्रक ने धक्का मार दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को स्थानीय पुलिस ने खगडिय़ा सदर अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार बाद दोनों को रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों के मौत होने की पुष्टि की है। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार होने में सफल रहा। दोनों शवों का बुधवार को खगडिय़ा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। उसके बाद स्वजनों को सौंप दिया गया। खगडिय़ा सदर अस्पताल पहुंच कर सदर एसडीओ ने पीडि़त स्वजनों को प्रावधान के अनुसार मुआवजा देने का आश्वासन दिया। साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है।

एनएच पर लगातार हो रहे हादसे

एनएच-31 पर लगातार हादसे हो रहे हैं। इसका सबसे बड़ा कारण तेज रफ्तार है। पुलिस प्रशासन की ओर से बेलगाम वाहन चालकों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे हर दिन हादसे हो रहे हैं। हालांकि जहां भी तीखे मोड हैं, वहां पर बोर्ड लगा दिए गए हैं। इसके बाद भी हादसे नहीं रूक रहे हैं। वहीं, एनएच पर हादसे का कारण अवारा जानवर भी बन रहे हैं। आवारा जानवरों के कारण कई बार वाहन चालक चकमा खा कर दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी