किशनगंज में दो सगे भाइयों की मौत, बकरा नदी में नहाने गए थे दोनो

किशनगंज में नहाने के दौरान दो भाइयों की मोत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के निकट बकरा धार में दोनों अन्य बच्चों के साथ पहुंच गया।इस बीच नहाने के क्रम में दोनों का पैर फिसल गया जिससे दोनों गहरे पानी में चला गया।

Abhishek KumarThu, 05 Aug 2021 06:21 PM (IST)
किशनगंज में नहाने के दौरान दो भाइयों की मोत हो गई।

संसू, जोकीहाट, (अररिया)। जोकीहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदार पंचायत के नौआ ननकार गांव वार्ड नंबर दस, टोला बकराडांगी में गुरुवार की दोपहर डूबने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। मृत बालकों का नाम उमर उर्फ बड़कन(5)व तकदीर उर्फ छोटकन,(3) दोनों पिता तहजीब है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के निकट बकरा धार में दोनों अन्य बच्चों के साथ पहुंच गया।इस बीच नहाने के क्रम में दोनों का पैर फिसल गया जिससे दोनों गहरे पानी में चला गया। इस बीच नहा रहे अन्य बच्चों ने हल्ला किया। गांव के आसपास के लोगों ने पहुंच कर दोनों को गहरे पानी से निकाला। जबतक इलाज के लिए निकल पाते कि दोनों की मौत हो गई।

घटना की खबर मिलते ही जुट गई भीड़

बच्चों के मौत की खबर सुनकर बकरा धार में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही जोकीहाट थानाध्यक्ष घनश्याम कुमार ने पुलिस अधिकारी को भेजकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया। उधर मृत बालकों के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है। हरदार के पूर्व मुखिया नसीम अनवर, कजलेटा गांव के हाजी मुजीबुर्रहमान, मु. जफर आलम, मुन्ना यादव ने बताया कि यह बहुत ही दुखद घटना है। तहजीब के चार बच्चों में दो की मौत हो गई। एक बेटा और और एक बेटी है। उपरवाला ऐसा दंड किसी को न दे। ग्रामीणों ने घटना की सूचना सीओ अशोक कुमार को देकर पांच पांच लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है। घटना के बाद से गांव में मातम छाया है।

बकरी नदी अभी उफान पर

लगातार बारिश के कारण बकरी नदी अभी उफान पर है। कई जगहों पर तटवर्ती इलाके में लोगों को बाढ़ का खतरा भी बना हुआ है। इसके बाद भी बच्चे स्नान के लिए नदी में जा रहे हैं। इससे हादसे का खतरा बना रहता है। वहीं, इस घटना को लेकर गांव में मातम पसरा हुआ है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.