भागलपुर में सड़क किनारे खड़े चार लोगों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

भागलपुर नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल के समीप विक्रमशिला सेतु के पहुंच पथ पर मंगलवार को ट्रक ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को रौंदा दिया। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। महिला की पहचान खरीक के तुलसीपुर निवासी स्वर्गीय सियाराम मंडल की पत्नी मंगली देवी के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:22 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:22 PM (IST)
भागलपुर में सड़क किनारे खड़े चार लोगों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत
भागलपुर में सड़क किनारे खड़े चार लोगों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

भागलपुर :

नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल के समीप विक्रमशिला सेतु के पहुंच पथ पर मंगलवार को ट्रक ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को रौंदा दिया। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। महिला की पहचान खरीक के तुलसीपुर निवासी स्वर्गीय सियाराम मंडल की पत्नी मंगली देवी के रूप में हुई।

-------------------

भागलपुर जाने के लिए वाहन आने का कर रहे थे इंतजार महिला आम खरीदने के लिए भागलपुर जा रही थी। साथ में गांव के ही तीन अन्य लोग थे। तेतरी जीरोमाइल में सभी खड़े होकर भागलपुर जाने के लिए वाहन आने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े चारों ग्रामीणों को कुचल दिया। हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों में तुलसीपुर निवासी सुभाष मंडल समेत दो अन्य ग्रामीण हैं। तीनों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना को लेकर अज्ञात ट्रक ड्राइवर के विरूद्ध नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके स्वजन को सौंप दिया। पुलिस उक्त ट्रक और चालक का पता लगा रही है। इसके लिए सड़क किनारे लगे सभी सीसी कैमरों को खंगाला जाएगा। घटना की सूचना पर तुलसीपुर गांव से मृतका समेत घायलों के स्वजन समेत दर्जनों लोग घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे थे। इस घटना से महिला के घर समेत तुलसीपुर गांव में मातम पसर गया है।

chat bot
आपका साथी