पूर्णिया की इस बच्ची की अदाकारी के लाखों फॉलोअर्स, इंटरनेट मीडिया पर छाया धमाल

पूर्णिया की छोटी सिंह को नृत्य कला में महाराथ हासिल। मोज एप इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर लाखों लोग कर रहे बच्ची के कला को पसंद। भोजपुरी फिल्म में अभिनय करने के लिए बच्ची को भेजा गया है प्रस्ताव। हर ओर इनकी प्रतिभा की सराहना हो रही है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:37 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:37 AM (IST)
पूर्णिया की इस बच्ची की अदाकारी के लाखों फॉलोअर्स, इंटरनेट मीडिया पर छाया धमाल
नृत्य कला से छोटी सिंह इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रही धमाल

पूर्णिया [शैलेश]। जीवन में कुछ बेहतर और अलग करने के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है और सीखने के लिए किसी स्कूल की कोई जरूरत नहीं होती। यह कर दिखाई है पूर्णिया खुश्कीबाग की रहने वाली शालिनी ङ्क्षसह की नन्हीं बेटी त्रिशा सिंह उर्फ छोटी सिंह ने। आज के दिन में यह बच्ची समाज एवं अन्य बच्चों के लिए प्रेरणा की श्रोत बनी हुई है। कुछ बेहतर करने के लिए उत्साह और जज्बा से लबरेज छह वर्षीय छोटी ङ्क्षसह के अदाकारी के लाखों फॉलोअर्स हैं। नृत्य और अदाकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से उसे ऐसी प्रसिद्धि मिली कि आज उसे फिल्म जगत में अदाकारी के लिए प्रस्ताव आ रहा है।

इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म मोज शॉर्ट विडियो एप पर छोटी सिंह की 9.50 लाख करीब वन मिलियन फॉलोअर्स है। इंस्टाग्राम पर एक लाख के करीब फॉलोअर्स हैं जो उसके शॉर्ट वीडियो और अदा को पसंद करते रहते हैं। बंद हो चुके टिक टॉक प्लेटफार्म पर उसके दो मिलियन फॉलोअर्स थे। इसके अलावा यू ट्यूब और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वो अपने अदाकारी से धमाल मचाकर लोगों का मनोरंजन कर रही है। उसे भोजपुरी फिल्म जगत के खेसारी लाल, निरहुआ, अम्रपाली, अक्षरा सिंह जैसे स्टार भी फॉलो कर रहे हैं।

फसल फिल्म के लिए आया प्रस्ताव

अपनी अदा से जलवा बिखेरने वाली नन्हीं बच्ची को भोजपुरी फिल्म फसल में अदाकारी के लिए प्रस्ताव आया है। ब्यूटीशियन का काम करने वाली बच्ची की मां शालिनी सिंह ने बताया कि तीन माह बाद इस फिल्म की शुटिंग शुरू होगी जिसमें उसकी बेटी को फिल्म में बेटी का रोल निभाना है। बताया कि इस फिल्म में कई भोजपुरी स्टार के साथ छोटी को काम करने का मौका मिलेगा।

बिना स्कूल के ही सीखी अदाकारी

बच्ची छोटी सिंह बिना किसी डांस या अदाकारी वाले स्कूल गए घर में ही सीख ली है। बच्ची ने बताया कि वे अपनी मां से और टीवी देखकर ही अब तक सब कुछ सीखी है। बताती है कि वे मुंबई गई थी जहां भोजपुरी सहित कई स्टार से मिलने का मौका मिला था। अब वह फिल्म में काम कर आगे चल एक्ट्रेस बनना चाहती है।

chat bot
आपका साथी