पेट्रोल के दाम जितना महंगा हो जाएगा टमाटर? भागलपुर में 90 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंची कीमत

Petrol Diesel Price in Bihar- शुक्रवार को बिहार में पेट्रोल डीजल के दामों में आंशिक रुप से बढ़ोतरी हुई है। दूसरी तरफ टमाटर के बढ़ते दाम से भी जनता हलाकान है। बाजार में टमाटर के ठेलों से भी ये गायब होने को है क्योंकि...

Shivam BajpaiFri, 26 Nov 2021 11:37 AM (IST)
जानिए बिहार में पेट्रोल-डीजल के दाम के साथ-साथ टमाटर के दाम।

आनलाइन डेस्क, भागलपुर: बिहार में पेट्रोल और डीजल की कीमतों (Petrol Diesel Price in Bihar) में मामूली बढ़ोतरी हुई है। भागलपुर में पेट्रोल की कीमत 107.00 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 92.10 रुपये प्रति लीटर है। वहीं, बात करें राजधानी पटना की तो यहां आज पेट्रोल की कीमत प्रति लीटर 106.49 रुपए प्रति लीटर हो गई। डीजल 91.64 रुपए प्रति लीटर है। दूसरी तरफ, टमाटर ट्रेंडिंग में है। मानें भागलपुर में टमाटर 90 रुपये प्रति किलोग्राम पहुंच गया है।

गुरुवार की अपेक्षा आज, शुक्रवार को पटना में पेट्रोल और डीजल की कीमतों 0.01- 0.01 पैसे की बढ़ोतरी दर्ज की गई । पूर्णिया में पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमश: 107.69 और 92.74 रुपये प्रति लीटर है। स्मार्ट सिटी भागलपुर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों के साथ-साथ लोगों की निगाहें अब साग-सब्जियों की बढ़ती कीमतों पर भी हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से टमाटर की कीमतें बढ़ी हुई हैं।

पढ़ें ये खबर: कटिहार में खनन विभाग के ओएसडी के भाई के घर पर छापेमारी, स्पेशल विजिलेंस यूनिट की बड़ी कार्रवाई

पहले जहां टमाटर 60 रुपये किलोग्राम में बिक रहा था, वो धीरे-धीरे 90 रुपये किलोग्राम पहुंच गया है। ऐसे में लोगों का कहना है कि लगता है कि टमाटर पेट्रोल जिता महंगा हो जाएगा। टमाटर की बढ़ती कीमतों के बाद लोग इसे खरीदने में परहेज तो कर ही रहे हैं साथ में सब्जी विक्रेता भी इसे थोक में लाने से हिचक रहे हैं।

बरारी सब्जी चौक के फुटकर दुकानदार विक्रेता मु. अरबाज ने कहा कि भइया, मैं सिर्फ टमाटर का ठेला ही लगाता हूं। थोक दाम भी बढ़ गए हैं, ऐसे में क्या ही करें। लगता है कि अब दूसरी सब्जी ठेले पर लगानी पड़ेगी क्योंकि लोग इसे खरीद नहीं रहे हैं। अरबाज की मानें तो आने वाले दिनों में टमाटर के दाम गिरेंगे। अभी भागलपुर में टमाटर की बड़ी खेप नहीं आई है। जो भी हो सब्जियों के बढ़ते दाम को लेकर लोगों के माथे पर चिंता की लकीरें जरूर दिखाई देने लगती हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.