TMBU: प्रोन्नति के लिए 30 जून तक कर सकेंगे आवेदन

टीएमबीयू प्रशासन ने शिक्षकों को प्रोन्नति के लिए आवेदन की तिथि बढ़ा दी है। कुलसचिव कार्यालय में जमा करा सकते हैं। इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। पहले 15 जून तक दस्तावेजों को जमा करने की अंतिम तिथि थी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:58 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:58 PM (IST)
TMBU: प्रोन्नति के लिए 30 जून तक कर सकेंगे आवेदन
तिमांविवि में प्रोन्‍नति केि लिए आवेदन दिया जा रहा है।

जासं, भागलपुर। तिलकामांझी भागलपुर विश्‍वविद्यालय प्रशासन ने शिक्षकों को प्रोन्नति के लिए आवेदन की तिथि 30 जून तक के लिए बढ़ा दी है। शिक्षक अपने दस्तावेज अब कुलसचिव कार्यालय में जमा करा सकते हैं। रविवार को कुलसचिव डॉ. निरंजन प्रसाद यादव ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। पहले 15 जून तक दस्तावेजों को जमा करने की अंतिम तिथि थी। इसके बाद इसकी तिथि और बढ़ा दी गई है।

अतिथि शिक्षकों को छह दिन कक्षा की मिली अनुमति

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) में कार्यरत अतिथि शिक्षकों को 19 जून तक वर्ग अध्यापन की अनुमति दी गई है। इससे संबंधित अधिसूचना रविवार को कुलसचिव डॉ. निरंजन प्रसाद यादव ने जारी कर दी है। कुलपति प्रो. नीलिमा गुप्ता के आदेश से वर्गाध्यापन की अनुमति अतिथि शिक्षकों को मिली है। पत्र में कहा गया है कि 19 जून के बाद सेवा विस्तार की प्रक्रिया पूरी होने तक अतिथि शिक्षकों का वर्गाध्यापन स्थगित रहेगा। 21 से 23 जून तक विश्व विद्यालय में कार्यरत करीब सवा सौ अतिथि शिक्षकों के सेवा विस्तार पर कमेटी को निर्णय लेना है। इसके बाद जिन अतिथि शिक्षकों का सेवा विस्तार होगा, उन्हें ही कक्षा की अनुमति मिलेगी।

राष्ट्रीय कार्यकारी महामंत्री बने त्रिलोकीनाथ दिवाकर

अखिल भारतीय अंगिका साहित्य कला मंच के़ राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर (डाॅ.)मधुसूदन झा ने अंग-अंगिका के प्रति समर्पण भाव व काव्य सृजन की लगनशीलता को देखते हुए संस्था के उपमहामंत्री त्रिलोकीनाथ दिवाकर को संस्था का राष्ट्रीय कार्यकारी महामंत्री मनोनीत किया है। त्रिलोकीनाथ दिवाकर ने संस्था के सभी वरीय पदाधिकारियों का आभार प्रकट करते हुए उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह खड़ा उतरने का वचन दिया। इधर, इस नई जिम्मेदारी के लिए संस्था के राष्ट्रीय महामंत्री हीरा प्रसाद हरेंद्र, समेत संरक्षक मंडल के विद्यावाचस्पति आमोद कुमार मिश्र, डाॅ.अमरेन्द्र,बाबा दिनेश तपन,डाॅ.ब्रह्मदेव मंडल ब्रह्म, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष गीतकार राजकुमार, उपाध्यक्ष डाॅ.ब्रह्मदेव नारायण सत्यम, परमानंद प्रेमी, कुंदन अमिताभ, महेन्द्र निशाकर, मोहन सिंह, शशीधर सिंह ने बधाई दिया। शहर के अंगिका प्रेमी ने भी खुशी व्‍यक्‍त की है।

chat bot
आपका साथी