TMBU पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन: टीएनबी कालेज सज-धजकर तैयार, पहुंचे शिक्षा मंत्री व विधानसभा अध्यक्ष

TMBU पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन आज टीएनबी कालेज में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री पहुंचे हुए हैं। यहां पूर्ववर्ती छात्र का सम्‍मेलन है। इस दौरान कॉलेज में पूरी तरह से सजा दिया गया है। कार्यक्रम में काफी संख्‍या में छात्रों ने भाग लिया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:54 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:54 AM (IST)
TMBU पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन: टीएनबी कालेज सज-धजकर तैयार, पहुंचे शिक्षा मंत्री व विधानसभा अध्यक्ष
विधानसभा अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। टीएनबी कालेज में रविवार को पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन का भव्य आयोजन होगा। इसके लिए कालेज सजा-धजकर तैयार है। कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा और बिहार के शिक्षा मंत्री विजय नारायण चौधरी करेंगे। शिक्षा मंत्री शनिवार की रात ही कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भागलपुर पहुंच गए हैं, जबकि विधानसभा अध्यक्ष रविवार की सुबह पहुंचेंगे। प्राचार्य डा. संजय कुमार चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बाहर से आए अतिथियों को अतिथि गृह में ठहराया गया है।

प्राचार्य ने कहा कि शनिवार को पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन को लेकर कोर कमेटी की बैठक की गई थी। तैयारियों की समीक्षा के लिए अलग-अलग कमेटियों के सदस्यों से जानकारी ली गई है। अतिथियों के आगमन से लेकर उनके प्रस्थान तक के लिए अलग-अलग लोगों को जिम्मेवारी सौंपी गई है। सफल कार्यक्रम के लिए कालेज के सारे शिक्षक और अन्य कर्मियों ने अपना योगदान दिया है। मंच की साज-सज्जा पूरी हो गई है। कार्यक्रम समय से शुरू होगा।

टीएनबी कालेज के सभी पूर्ववर्ती छात्रों को सम्मेलन में हिस्सा लेने की अपील प्राचार्य ने की है। उन्होंने कहा कि टीएनबी कालेज परिवार काफी बड़ा है। उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सभी पूर्ववर्ती छात्रों से अपील की है कि वे कार्यक्रम में शिरकत करें। कालेज में कार्यक्रम स्थल के समीप ही पंजीयन काउंटर बनाया गया है। जहां छात्र पंजीयन करा सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान सोविनयर का लोकार्पण अतिथियों द्वार किया जाएगा। कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

कार्यक्रम का हुआ उद्घाटन बिहार व‍िधानसभा अध्‍यक्ष विजय कुमार सिन्‍हा और शिक्षा मंत्री विजय नारायण चौधरी ने किया। इस अवसर पर स्‍थानीय विधायक अजीत शर्मा भी मौजूद थे। इससे पूर्व सर्किट हाउस में शिक्षा मंंत्री से मिलने काफी संख्‍या में लोग पहुंचे थे। लोगों ने स्‍थानीय मुद्दों की जानकारी मंत्री को दी। 

chat bot
आपका साथी