TMBU : हटने के साथ ही पूर्व प्रभारी कुलपति के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट वयरल

पूर्व प्रभारी कुलपति के खिलाफ शिक्षक ने खोला मोर्चा।

पूर्व प्रभारी कुलपति के खिलाफ शिक्षक ने खोला मोर्चा। टीएनबी कॉलेज प्राचार्य पर वित्तीय गड़बड़ी के आरोपों की जांच करने वाले कमेटी के सदस्य डॉ. योगेंद्र ने डॉ. संजय कुमार चौधरी पर कार्रवाई की मांग की है। मामले की जांच चल रही है।

Dilip Kumar shuklaWed, 03 Mar 2021 12:01 PM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। टीएनबी कॉलेज प्राचार्य पर वित्तीय गड़बड़ी के आरोपों की जांच करने वाले कमेटी के सदस्य डॉ. योगेंद्र ने डॉ. संजय कुमार चौधरी पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि कुलपति का प्रभार मिलने के बाद जांच कमेटी के सदस्यों को डॉ. चौधरी ने टारगेट कर उन पर ही कमेटी गठित कर दी है। कमेटी के संयोजक एफए थे। डॉ. योगेंद्र ने कहा कि मुझे बर्खास्त कर दिया जाए, लेकिन जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर डॉ. चौधरी पर कार्रवाई होने तक इसकी मांग करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि एफए को हटाने की अधिसूचना डॉ. चौधरी ने उन्हें भेजी। जिससे उनकी मंशा पता चलती है। 

उधर, प्राचार्य पर आरोप लगाने वाले टीएनबी कॉलेज के पूर्व एसओ अमरेंद्र झा ने कहा है कि यदि डॉ. चौधरी पर लगा आरोप गलत होगा तो वे अपनी सेवा का दावा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि प्रभारी कुलपति रहते उन्होंने रिपोर्ट में हेराफेरी कर खुद को आरोप मुक्त करा लिया है। उन्होंने मांग की है कि इस मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी से कराई जाए ताकि सच्चाई सामने आ सके। टीएनबी प्राचार्य ने लगाए गए आरोपों से इंकार किया है। 

कॉलेज प्राचार्य को समस्या से अवगत कराया

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नारायणपुर इकाई ने कॉलेज उपाध्यक्ष श्रवण कुमार के नेतृत्व में महाविद्यालय प्रचार्य डॉ राजवंश यादव को विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।चहारदीवारी, शुद्ध पेयजल, ड्रेश कोड, सफाई, कर्मचारी, शिक्षक की कमी और छात्रावास की मांग किया। मौके पर कॉलेज प्रचार्य डॉ राजवंश यादव ने कहा की इस समस्या को जल्द से जल्द दूर करेगे। मौके पर  जिला संयोजक पंकज कुमार यादव, धर्मेंद्र कुमार,कॉलेज मंत्री मिथुन कुमार एनएसएस प्रमुख अश्वनी कुमार थे

पीजी फिजिक्स में डॉ. शैलेश्वर प्रसाद को दी गई विदाई

टीमएबीयू के पीजी फिजिक्स विभाग में प्रो. शैलेश्वर प्रसाद को विदाई दी गई। सेमेस्टर टू की छात्राओं ने उनका स्वागत किया। मंच संचालन मुकुल प्रियदर्शी ने किया। इस मौके पर नितेश कुमार, छोटी कुमारी, शशि भारती समेत काफी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद थे। 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.