Bihar: सुपौल में एक साथ तीन लाश मिलने से फैली सनसनी, बोली पुलिस-अभी कुछ कहा नहीं जा सकता

बिहार के सुपौल में शुक्रवार की सुबह सनसनी फैल गई है। एक साथ सड़क किनारे तीन शव बरामद किया गया। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने बताया कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। शव की पहचान कराई जा रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 10:45 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 05:07 PM (IST)
Bihar: सुपौल में एक साथ तीन लाश मिलने से फैली सनसनी, बोली पुलिस-अभी कुछ कहा नहीं जा सकता
सहरसा में सड़क किनारे मिला तीन अज्ञात शव।

जागरण संवाददाता, सुपौल। पिपरा थाना क्षेत्र के सुपौल-पिपरा एनएच 327ई से निर्मली जाने वाली सड़क स्थित पुल से आगे शुक्रवार की सुबह तीन शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। तीनों शव की पहचान कर ली गई। उक्त तीनों शव सदर थाना क्षेत्र की गोठ बरुआरी पंचायत के वार्ड नंबर 09, बरैल मिलीक, कैंप टोला निवासी मो. इस्लाम (45), इसी पंचायत के वार्ड नंबर 12, कजरा निवासी परमेश्वर सिंह उर्फ बतहु सिंह (40) तथा मल्हनी पंचायत के वार्ड नंबर 06 सोनक निवासी रहमतुल्लाह (40) की है।

तीनों के शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी निर्मम हत्या अन्यत्र जगह कर शव को उक्त स्थान पर फेंक दिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आए स्वजन ने बताया कि तीनों जमीन खरीद-बिक्री का छोटा-मोटा काम करता था। ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है कि पैसे के लेनदेन में तीनों की हत्या हुई है। लोगों का कहना था कि जिस तरह पिटाई कर उसकी निर्ममता से हत्या की गई उसे देख ऐसा लग रहा है कि घटना से पूर्व तीनों को शराब पिलाई गई होगी। तीनों शव के कमर के नीचे के भाग में बुरी तरह पिटाई किए जाने के निशान हैं। तीनों के अंडकोष पर किसी धारदार हथियार से वार किया हुआ है।

पोस्टमार्टम के समय सदर अस्पताल आये परमेश्वर सिंह के बड़े भाई बग्गा सिंह ने बताया कि गुरुवार को लगभग ग्यारह बजे मेरे भतीजा ने परमेश्वर को मोटरसाइकिल से एकमा गांव छोड़ा था। बाद में पता चला कि किसी चार पहिया वाहन से वह कहीं चला गया। आज किसी ने जब शव का फोटो दिखाया तो पता चला कि उसके भाई की हत्या हो गई है। इस्लाम के पुत्र मो. शमीम ने बताया कि गुरुवार को लगभग 11 बजे उसके भाई ने पापा को मोटरसाइकिल से एकमा गांव छोड़ा। उसके बाद तीन बजे अल सुबह पिताजी से मोबाइल से बात हुुई।

पिताजी से मैंने पूछा भी कि कबतक घर आइएगा तो पिताजी ने कहा कि सुबह तक घर आ जाएंगे, उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। इधर रहमतुल्लाह के बड़े भाई ने बताया कि रहमतुल्लाह कल आठ बजे शाम तक घर पर था। उसके बाद कहां गया और क्या हुआ यह पता नहीं है। अगर मृतक इस्लाम के पुत्र का कहना सही है तो इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता है कि तीनों की हत्या अल सुबह तीन बजे के बाद हुई है। बहरहाल पुलिस तीनों शव का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव स्वजन को सौंप दिया तथा मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी