भागलपुर वेंटीलेटर तोड़ गोदाम में चोरी, प्रशासन के सुस्ती से बढ़ी घटनाएं

भागलपुर में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। चोरों के आतंक से लोग परेशान हैं। पुलिस की कार्यशैली पर लोग प्रश्‍न उठाते हैं। अकबरनगर थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर रात चोरों ने वेंटीलेटर तोड़ गोदाम में घुस कर चोरी कर ली।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:00 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:00 AM (IST)
भागलपुर वेंटीलेटर तोड़ गोदाम में चोरी, प्रशासन के सुस्ती से बढ़ी घटनाएं
अकबरनगर में चोरी के बाद बक्सा खुला दिखाता गोदाम मालिक

संवाद सूत्र, अकबरनगर/नवगछिया (भागलपुर)। अकबरनगर थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर रविवार को देर रात चोरों ने वेंटीलेटर तोड़ गोदाम में घुस करीब पंद्रह हजार के सामानों की चोरी कर ली। जिसके बाद पीडि़त गोदाम मालिक ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। अकबरनगर निवासी उदय साह ने थाने में लिखित आवेदन देकर बताया कि शनिवार की देर रात चोरों ने गोदाम के पीछे का वेंटीलेटर तोड़ गोदाम में प्रवेश कर पन्द्रह हजार रुपये का तंबाकू चोरी कर लिया। सुबह जगने के बाद सामान निकालने गोदाम पहुंचा तो हुक और बक्सा खुला देख चोरी का पता चला। जिसके बाद घर मे जांच करने के दौरान समानों की चोरी होने पर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

गोदाम मालिक ने थाने में लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हालांकि गोदाम मालिक ने बताया की चोर आसपास के ही है। पीडि़त व्यक्ति ने थाने में मामला दर्ज करा चोरों के खिलाफ कानूनी कारवाई करने की गुहार लगाई है। बता दे कि अकबरनगर सहित आसपास के इलाकों में पुलिस के सुस्ती के कारण चोरी की वारदातें बढ़ी है। लॉकडाउन में भी चोर बेखौफ होकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। इसके बावजूद पुलिस चोरों का पता नहीं लगा सकी है।

रंगरा ओपी पुलिस ने हथियार व गोली के साथ आरोपित को किया गिरफ्तार

नवगछिया के रंगरा चौक ओपी पुलिस ने हथियार व गोली के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित रंगरा निवासी भगवान मंडल है। उसके पास से एक देशी कट्टा एवं दो गोलियां बरामद हुई हैं। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि 19 जून को रंगरा ओपी के काली स्थान के करीब एक सौ गज के पश्चिम रोड किनारे कच्ची सड़क के पास गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जिसमें आरोपित को गिरफ्तार किया। छापेमारी दल में ओपी प्रभारी महताब खां, सिपाही व हवलदार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी