हाउसिग बोर्ड कालोनी में दारोगा के घर दिनदहाड़े चोरी, नाबालिग सहित तीन पकड़े गए

भागलपुर। पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बता दिनदहाड़े बरारी के हाउसिग बोर्ड कालोनी स्थित एक दारोगा के घर का ताला तोड़कर चोरी कर ली गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:30 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:30 AM (IST)
हाउसिग बोर्ड कालोनी में दारोगा के घर दिनदहाड़े चोरी, नाबालिग सहित तीन पकड़े गए
हाउसिग बोर्ड कालोनी में दारोगा के घर दिनदहाड़े चोरी, नाबालिग सहित तीन पकड़े गए

भागलपुर। पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बता दिनदहाड़े बरारी के हाउसिग बोर्ड कालोनी स्थित भानू प्रकाश सिन्हा के घर (एमआइजी-136) में घुसकर बदमाशों ने चोरी कर ली। गृह स्वामी के पुत्र रमण प्रकाश वशिष्ट दारोगा हैं। वे पटना के शास्त्रीनगर थाने में तैनात हैं।

भानू प्रकाश ने बताया कि शनिवार की सुबह नौ बजे घर में ताला लगाकर अपने पुत्र और पत्नी के साथ इलाज कराने तिलकामांझी गए थे। कुछ ही देर बाद किसी ने मोबाइल पर सूचना दी कि उनके घर में चार-पांच लोग चोरी की नीयत से घुसे हैं। सूचना मिलने पर बरारी पुलिस मौके पर पहुंची और थैला लेकर भाग रहे मधुसूदनपुर भतौडिया के एक नाबालिग को पकड़ लिया। थैली में चोरी के बर्तन थे। तीन-चार अन्य बदमाश कासा, पीतल, स्टील के बर्तन व घड़ी सहित हजारों की संपत्ति लेकर भाग निकले। हालांकि बाद में पुलिस ने घटना में संलिप्त सुनील और मु. यूसुफ को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से भी चोरी के बर्तन बरामद हुए हैं। चोरी मामले में हाउसिग बोर्ड का रहनेवाला सूरज कुमार और पंकज फरार है। गृह स्वामी के बयान पर बरारी ओपी में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कालोनी में इसी माह आइपीएस अधिकारी के घर हुई थी चोरी

इसी माह की 13 तारीख को बदमाशों ने हाउसिग बोर्ड कालोनी स्थित एक आइपीएस अधिकारी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि जब आइपीएस और दारोगा का घर सुरक्षित नहीं है तो आम लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे। चोरी की घटनाओं से लोग सहम गए हैं। दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है।

chat bot
आपका साथी