सुपौल में युवक की गला रेत कर हत्या, तीन दिन था गायब, चेहरे को तेजाब से जला दिया

सुपौल में तीन दिनों से गायब युवक की गला रेत कर हत्या चेहरे को तेजाब से जलाया। अररिया जिले के घूरना थाना के भवानीपुर पथरा से बरामद हुआ शव। बलुआ थाने में हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज एक आरोपित गिरफ्तार।

Dilip Kumar ShuklaWed, 24 Nov 2021 06:18 PM (IST)
सुपौल में तीन दिनों से गायब युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है।

संवाद सूत्र, बलुआ बाजार (सुपौल)। ललितग्राम ओपी के खड़ी टोला वार्ड नंबर छह से रविवार से गायब आशिक अली उर्फ पप्पू (24) का शव अररिया जिले के घूरना थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर पथरा वार्ड नंबर 12 से मंगलवार की शाम बरामद हुआ। उसकी गला रेतकर हत्या की गई और चेहरे को तेजाब डालकर जला दिया गया था। बलुआ थाना पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को मृतक उसी पंचायत के बरमोतरा वार्ड नंबर दो निवासी मु. गुड्डू आलम के साथ घूरना मेला देखने गया हुआ था। वहां से वह गायब हो गया था। घटना को लेकर मृतक के पिता खुश मोहम्मद ने बलुआ बाजार थाने में गुड्डू आलम सहित 12 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया। आवेदन में उन्होंने बताया कि गुड्डू आलम उनके पुत्र को मोटरसाइकिल से बहला-फुसलाकर ले गया था और अपराधियों की मदद से उसकी हत्या कर दी गई। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए गुड्डू आलम ने पूछताछ के क्रम में बताया कि वह मृतक राजू को अपने साथ घूरना मेला ले गया था। वहां अपराधियों ने उसे अगवा कर उसकी हत्या कर दी।

राजू ने की थी दूसरी शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राजू की शादी दो वर्ष पूर्व गांव के ही फतेह मोहम्मद की पुत्री से हुई थी। शादी के कुछ महीनों के बाद पत्नी की मौत हो गई थी। बेटी की मौत के बाद पिता ने कोर्ट में हत्या का केस भी दर्ज करवाया था। बाद में राजू ने पुन: शादी की थी।

शव पहुंचते ही मचा कोहराम

बुधवार की दोपहर 12:00 बजे जैसे ही शव उनके पैतृक आवास खड़ी टोला लाया गया स्वजनों में कोहराम मच गया। बार-बार बेहोश हो जा रही मृतक की मां सैयदा खातून एवं पिता खुश मोहम्मद बोल रहे थे कि उनके घर का एकलौता चिराग बुझ गया। अब बुढ़ापा में उन लोगों का सहारा कौन बनेगा। मृतक कश्मीर में रहकर मजदूरी करता था और अपने घर-परिवार का भरण-पोषण करता था। शव को देखने के लिए उनके घर पर आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। शव को नजदीक के ही कब्रिस्तान में दफनाया गया।

घटना को लेकर बलुआ बाजार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। आरोपित बरमोतरा वार्ड नंबर दो निवासी मु. गुड्डू आलम को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही अररिया पुलिस के सहयोग से पूरे मामले का उद्भेदन किया जाएगा। - गणपति ठाकुर, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, त्रिवेणीगंज

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.