कान में हेड फोन लगाकर भागलपुर रेल ट्रैक पर चल रहा था युवक, तभी आ गई मालगाड़ी, फिर...

भागलपुर में एक युवक की जान उस समय चली गई जब वह रेलवे ट्रैक पर चल रहा था। उसके कान में हेड फोन लगा हुआ था। मौत के बाद वहां कई घंटे तक अफरातफरी मची रही। रेल परिचालन पर भी इसक असर रहा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 01:06 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 01:06 PM (IST)
कान में हेड फोन लगाकर भागलपुर रेल ट्रैक पर चल रहा था युवक, तभी आ गई मालगाड़ी, फिर...
भागलपुर में रेल से कटने से एक युवक की मौत हो गई है।

संवाद सूत्र, घोघा (भागलपुर)। घोघा स्टेशन के पश्चिमी रेलवे समपार के समीप सोमवार को डाउन लाइन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वह कान में हेड फोन लगाकर ट्रैक पर चल रहा था। इस कारण युवक को ट्रेन आने का आभास नहीं हुआ और उसकी चपेट में आ गया। उसकी पहचान घोघा बाजार निवासी भोपाल मंडल उर्फ टोसन मंडल के पुत्र गोविन्द मंडल के रूप में की गई। दुर्घटना के कारण लैलख स्टेशन से 05410 डाउन पैसेंजर 32 मिनट विलंब से खुली। सूचना पाकर आरपीएफ बीके झा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे तथा शव को कब्जे में लिया।

हत्या और आम्र्स एक्ट मामले का फरार आरोपितों को पुलिस ने दबोचा

मुंगेर एसपी के निर्देश पर तारापुर एसडीपीओ पंकज कुमार के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के पढवाड़ा गांव से हत्या व आम्र्स एक्ट मामले में 14 माह से फरार चल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पढवाड़ा के राजेंद्र यादव ने भाई फुचो यादव व भतीजा पंकज यादव को गोली मारने के मामले में मुकदमा किया था। जिसमें फुचो यादव का इलाज के दौरान मौत हो गई थी। थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि नामजद दोनों आरोपित जय मंगल सिंह व प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद मुंगेर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसम मामले में छह नामजद आरोपित को पहले ही जेल भेजा गया है।

बाइक सवार साइकिल सवार को मारा ठोकर, तीन घायल

पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी सोनौली सड़क मार्ग महेंद्रपुर रजवाड़ी मुखिया टोला के समीप एक तेज रफ्तार की बाइक सवार ने साइकिल सवार को जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे साइकिल सवार एवं बाइक सवार हुआ घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए महेंद्रपूर के एक निजी मेडिकल ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज करते हुए सभी को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुखिया टोला निवासी भादो रजवार अपनी साइकिल से घर जा रहा था। वही सोनौली की ओर से तेज रफ्तार की एक बाइक आया और भादो ऋषि के साइकिल को जोरदार ठोकर मार दिया जिससे भादौ रजवार बीच सड़क पर ही गिर गया और बाइक सवार भी बाइक लेकर सड़क पर गिर गया। बाइक पर 2 लोग सवार थे बाइक पर दोनों सवार घायल हो गया और भादो रजवाड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक किसी के ओर से मामले की जानकारी मुफस्सिल पुलिस को नहीं दी गई है। कुछ लोगों ने बताया कि आपसी रजामंदी के तहत इलाज कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी