देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला सीमांचल, सुपौल में MH-57 पर युवक को अपराधियों ने भून डाला

देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से सीमांचल दहल उठा। एनएन पर अपराधियों ने एक युवक को गोलियों ने भून डाला। इसके बाद वे लोग वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:26 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:26 PM (IST)
देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला सीमांचल, सुपौल में MH-57 पर युवक को अपराधियों ने भून डाला
देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से सीमांचल दहल उठा।

जागरण संवाददाता, सुपौल। किसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 57 पर शुक्रवार की रात 9:15 बजे के आसपास अपने घर परसामाधो से हासा स्थित कामत पर आ रहे परसामाधो निवासी गणेसी साह को कोशी ढाबा के समीप बाईक पर सवार अपराधियों ने पीछे से ओवरटेक कर गोली मार दी। गोली उनके बाएं पंजरा में जा लगी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। अपराधी गोली मारकर फरार हो गया। मामले में थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि पुराने विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। अपराधी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा।

स्‍थानीय लोगों ने गंभीर हालत में कराया अस्‍पताल में भर्ती 

गोलीबारी के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। इसके बाद स्‍थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।  वहीं, लोगों इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोग पुरानी रंजीश की बात कह रहे हैं। वहीं, पुलिस अधिकारियों की माने तो घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले पर कुछ भी कहा जा सकता है। 

गांजा के साथ एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, जदिया (सुपौल)। सूचना के आधार पर जदिया पुलिस के द्वारा देर शाम थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पूरब पंचायत अंतर्गत हीरापट्टी वार्ड नंबर 12 निवासी 74 वर्षीय गुलाय साह को 170 ग्राम गांजा के गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि उक्त गांव में गांजा का कारोबार किया जा रहा है। सूचना के सत्यापन करने स्थल पर पहुंची जदिया पुलिस को देखते ही उक्त व्यक्ति द्वारा कुछ छिपाने का प्रयास किया जाने लगा। ङ्क्षकतु पुलिस के द्वारा उन्हें सर्च किये जाने के बाद उनके कुर्ता के जेब से 170 ग्राम गांजा बरामद करने के बाद गुलाय साह को जदिया थाना लाया गया। 

chat bot
आपका साथी