प्रेमिका से मिलने 200 KM कार चलाकर बांका पहुंच गया युवक, दुर्गा मंदिर में दोनों खोए रहे दूसरी दुनिया में, तभी

प्रेम में पागल एक प्रेमी अपनी प्रेम‍िका से मिलने बांका पहुंच गया। दुर्गा म‍ंदिर में प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाकर गले लगा लिया। इसी दौरान ग्रामीणों की नजर दोनों पर पड़ गई। ग्रामीणों और लड़की के स्‍जवनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 05:33 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 05:33 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने 200 KM कार चलाकर बांका पहुंच गया युवक, दुर्गा मंदिर में दोनों खोए रहे दूसरी दुनिया में, तभी
एक साल पहले भी इसी लड़की के साथ फरार हुआ था यह युवक।

संवाद सूत्र, बेलहर (बांका)। बांका के बेलहर थाना क्षेत्र के एक गांव पहुंचकर प्रेमिका से मिलना और साथ घूमना सुपौल जिले के प्रेमी प्रभाष कुमार को मंहगा पड़ गया। प्रेमिका के स्वजनों ने पकड़कर युवक की जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस के पहुंचने बाद प्रेमी की जान बच सकी। फिलहाल, युवक का इलाज सीएससी में कराया गया। पुलिस गिरफ्त में रहे प्रेमी के खिलाफ पूर्व से ही बाराहाट थाना में प्रेम-प्रसंग को लेकर मामला दर्ज है। इस कारण उसे स्थानीय पुलिस ने उसे बाराहाट पुलिस को सौंप दी है। इधर, पिटाई से घायल हुए प्रेमी के लिखित शिकायत पर प्रेमिका के पिता सहित अन्य स्वजनों खिलाफ केस किया गया है। जख्मी प्रेमी ने बताया कि दोनों के बीच दो साल प्रेम संबंध है। इस पहले वह लड़की बाराहाट में किसी के रिश्तेदार के यहां पिछले साल गई थी। वहां से भागने पर वहां मामला दर्ज है।

जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के पीपरा थाना अंतर्गत बिशनपुर गांव निवासी राजदीप यादव के पुत्र प्रभाष कुमार का बेलहर के एक गांव की लड़की से प्रेम हुआ। दोनों एकदूसरे के संपर्क में आ गया। जख्मी ने बताया कि वह स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से बेलहर पहुंच गया। कांवरिया पथ स्थित धौरी धर्मशाला में डेरा डाल दिया। रविवार को प्रेमिका से मिलने राजपुर दुर्गा मंदिर के पास गया।

वहां दोनों ने एक-दूसरे को साथ देने और साथ जीने-मरने की कसमें खाई। प्रेमी ने प्रेमिका को गले लगा लिया। इसके बाद दोनों उक्त वाहन से खड़ौधा मोड़ की तरफ गया। इसकी भनक लड़की के स्वजनों को लगने पर घेराबंदी कर खड़ौधा गांव तरफ पकड़कर युवक की जमकर पिटाई की। साथ ही चालक के साथ भी मारपीट की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका के स्वजनों से उसे बचाया गया। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया प्रेमी के लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जबकि युवक को बाराहाट पुलिस के हवाले किया गया।

chat bot
आपका साथी