भागलपुर में विधवा को पीट-पीट कर मार डाला, 14 अप्रैल को हुआ था पति का निधन

भागलपुर के घोघा थानाक्षेत्र में वारदात को दिया गया अंजाम पुत्र ने दर्ज कराया केस पांच को बनाया हत्याकांड में नामजद। पति कृत्यानन्द की 14 अप्रैल को हुआ था निधन पुलिस की मदद से कराया गया था दाह संस्कार।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:01 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:01 AM (IST)
भागलपुर में विधवा को पीट-पीट कर मार डाला, 14 अप्रैल को हुआ था पति का निधन
भागलपुर के घोघा इलाके में एक महिला की हत्‍या कर दी गई है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। घोघा थानाक्षेत्र के जानीडीह गांव में संपत्ति विवाद में विधवा को पीट-पीट कर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान शीला सरस्वती के रूप में हुई है जिसके पति कृत्यानन्द गोस्वामी की मृत्यु 14 अप्रैल 2021 की शाम हो गई थी। घटना की जानकारी पुत्र राहुल कुमार गोस्वामी ने घोघा थानाध्यक्ष मुहम्मद दिलशाद को दी। पुलिस बल मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करा शव को पोस्टमार्टम बाद बेटे को सौंप दिया। घटना की बाबत पुत्र राहुल के लिखित आवेदन पर हत्या का केस बुधवार को दर्ज कर लिया गया है।

दर्ज केस में बेटे ने परिवार-घराने के अभिषेक गोस्वामी, अविनाश गोस्वामी, परमानन्द गोस्वामी और शशि सरस्वती को नामजद किया है। दर्ज केस में राहुल ने घोघा पुलिस को जानकारी दी है कि उसकी मां को आरोपितों ने साजिश रचकर पीट-पीट कर मसर्च डाला है। उसने जानकारी दी है कि उसके पिता की मृत्यु 14 अप्रैल की शाम साढ़े सात बजे हो गई थी। तब पुलिस-प्रशासन की मदद से अंतिम संस्कार कराया गया था। वह पिता की मृत्यु बाद मां को अपने साथ ले जाने की बात सबके सामने रखी थी लेकिन किसी ने हामी नहीं भरी। मां को साथ नहीं ले जाने दिया। फिर साजिश रचकर मां को मार डाला। घटना को अंजाम देने वाले मौके से फरार हो गए हैं। बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां से पूर्व में भी आरोपित लड़ाई-झगड़ा किया करते थे। पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रारंभिक पुलिसिया तफ्तीश में घटना संपत्ति विवाद से जुड़ा सामने आ रहा है।

chat bot
आपका साथी