सहरसा में दरिंदे ने नाबालिग से मुंह काला कर किया वीडियो वायरल, अब भाग रहे इधर से उधर

सहरसा में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के मामले में पीड़िता की मां के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां ने आवेदन देकर घटना की जानकारी पुलिस को दी है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:06 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:06 AM (IST)
सहरसा में दरिंदे ने नाबालिग से मुंह काला कर किया वीडियो वायरल, अब भाग रहे इधर से उधर
13 वर्षीय पुत्री शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी।

संवाद सूत्र, सत्तरकटैया (सहरसा)। बिहार के सहरसा में एक दरिंदे ने लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया। इस घटना के बाद युवक ने इस वीडियो वायरल कर दिया। पडि़ता के पिता ने जब आरोपित के घर इसकी शिकायत की तो वही लोग भड़क गए। पीडि़त लड़की के पिता के साथ मारपीट भी किया। लोक लज्‍जा के कारण पीडि़ता और उसके स्‍वजन चुप रहे। लेकिन इसके बाद युवक ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीडि़ता की मां थाना पहुंची। प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसके आरोपी फरार हो गया है।

जानकारी के अनुसार, बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर पंचायत में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के मामले में पीड़िता की मां के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता की मां ने आवेदन देकर घटना की जानकारी पुलिस को दी है। पीड़िता की मां ने दिए आवेदन में कहा है कि उनकी 13 वर्षीय पुत्री शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी।

इसी दौरान बिजलपुर वार्ड नंबर चार के निवासी योगेंद्र पासवान का पुत्र राजेश कुमार उनकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया तथा अश्लील वीडियो बना वायरल कर दिया। कहा है कि आरोपित के पिता को जब वो शिकायत करने पहुंची तो उनके साथ मारपीट व गाली-गलौज कर वापस भगा दिया गया। लोक लज्जा के कारण वो चुप रही। इधर, वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक रूप से उनकी प्रतिष्ठा पूरी तरह धूमिल हो गई। जिसके बाद विलंब से केस दर्ज कराने पहुंची। वहीं बिहरा पुलिस द्वारा आरोपित युवक की गिरफ्तारी हेतु लगातार सघन छापेमारी जारी है। आरोपित युवक घर छोड़कर फरार हो गया है।

वायरल वीडियो मामले में पीड़िता की मां के लिखित आवेदन पर केस दर्ज किया गया है। आरोपित युवक की गिरफ्तारी हेतु सघन छापेमारी जारी है। - प्रमोद झा, थानाध्यक्ष , बिहरा।

chat bot
आपका साथी