एनएच-31 पर स्कार्पियो लूट, ड्राइवर को बंधक बनाकर अपराधियों ने खरीक के पास लूट ली स्कार्पियो

भागलपुर में स्‍कार्पियो लूट का एक मामला सामने आया है। बाराती को पहुंचा कर पूर्णिया जा रहे ड्राइवर को बंधक बनाकर स्‍कार्पियो लूट ली गई। इसके बाद डाइवर को खरीक के आगे केले के खेत में फेंक दिया गया। इस मामले में...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:53 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:53 AM (IST)
एनएच-31 पर स्कार्पियो लूट, ड्राइवर को बंधक बनाकर अपराधियों ने खरीक के पास लूट ली स्कार्पियो
भागलपुर में स्‍कार्पियो लूट का एक मामला सामने आया है।

संवाद सहयोगी, नवगछिया। नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा चौक ओपी क्षेत्र के मदरौनी में एनएच 31 पर ड्राइवर को बंधक बनाकर अपराधियों ने स्कार्पियो लूट ली। इसके बाद खरीक चौक से आगे केले के खेत में ड्राइवर को फेंककर गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गाड़ी के ड्राइवर नारायणपुर प्रखंड के मौजमाबाद निवासी रङ्क्षवद्र कुमार पुलिस को बताया कि नारायणपुर से पूर्णिया गुलाबबाग बराती पहुंचाने के लिए गया था। वापस लौटने के दौरान गाड़ी मालिक से फोन पर साढ़े दस बजे रात में बात हुई थी। उसने बताया कि कुर्सेला पार कर रहा हूं। इस बीच भवानीपुर टावर चौक के पास एसयुवी में बैठे चार हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक करके गाड़ी रुकवा दी। इसके बाद उन्होंने कहा कि नवगछिया जाना है।

-नवगछिया पुलिस जिला के मदरौनी में एनएच 31 पर हुई वारदात, ड्राइवर को खरीक चौक से आगे केले में खेत में फेंककर हुए फरार

- नारायणपुर से पूर्णिया गुलाबबाग बराती को पहुंचाकर लौट रहा था

- एसयूवी में बैठे चार हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक की गाड़ी

इसके बाद वे जबरन स्कार्पिओ में बैठ गए और ड्राइवर की सीट से हटाकर उनमें से एक बैठ गया और मुझे पीछे बैठाकर बंधक बना लिया। अपराधियों ने गमछे से हाथ-पैर बांधकर घसीटते हुए खरीक चौक से एक सौ मीटर दूर उत्तर केले के खेत में फेंक दिया। अपराधी वहां से गाड़ी लेकर निकल गए। इसके बाद किसी तरह घसीटते हुए किसी तरह एनएच 31 पर पहुंचा तो वहां पर एक गाड़ी वाले से कहा कि हाथ-पांव से रस्सी खोल दीजीए तो वह डर कर भाग गया। उसके बाद वहां से आटो गुजर रहा था। उससे हाथ-पांव खोला। आटो सलारपुर जा रहा था। उसी रास्ते में ड्राइवर के मालिक नवटोलिया निवासी शंभूनाथ चौधरी का घर पड़ता है।

ड्राइवर को गाड़ी मालिक के घर पहुंचा दिया। वहां पर गाड़ी लूट की सूचना ड्राइवर ने मालिक को दी। रात्रि में ही मालिक व ड्राइवर रंगरा ओपी पुलिस के पास पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस पीडि़त के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। पुलिस ने केले के खेत में ड्राइवर की टोपी बरामद किया। महदत्तपुर टोल प्लाजा के पास सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की। रंगरा ओपी प्रभारी महताब खां ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।  

chat bot
आपका साथी