...और जब यहां के मुखिया पति बन गए गदर का सन्‍नी देओल, उखाड़ लाए चापाकल

भागलपुर के नवगछिया इलाके के बभनगामा पंचायत के मुखिया पति मनोज कुमार भगत ने चापाकल उखाड़ लिया। ग्रामीणों ने विरोध किया तो उन्हें काफी धमकाया गया। हाट में चापाकल नहीं होने से पेयजल की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 02:42 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 02:42 PM (IST)
...और जब यहां के मुखिया पति बन गए गदर का सन्‍नी देओल, उखाड़ लाए चापाकल
हाट से चापाकल उखाड़ने का हो रहा है विरोध।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। गदर फिल्म में सन्नी देओल अकेले ही चापाकल उखाड़कर दुश्मनों पर टूट पड़ते हैं। यहां मुखिया पति भी राजनीतिक रंजिश में एक चापाकल उखाड़ लाते हैं। फर्क इतना ही है मुखिया पति को दस-बाहर मजदूरों की मदद लेनी पड़ती है। चापाकल उखाडऩे का यह मामला कमीश्नर और डीएम तक जा पहुंचा है।

बभनगामा पंचायत के मुखिया पति मनोज कुमार भगत पर हाट के पास लगे चापाकल को जबरन उखाडऩे का आरोप लगाते हुए सरपंच श्रवण कुमार गुप्ता समेत दर्जनों ग्रामीणों ने कमीश्नर, डीएम, एसडीओ व बीडीओ से लिखित शिकायत की है। सरपंच ने कहा कि 10-12 मजदूरों के साथ आकर मुखिया पति चापाकल उखाड़कर ले गए। ग्रामीणों ने विरोध किया तो उन्हें धमकाया गया। हाट में चापाकल नहीं होने से लोगों को पेयजल की समस्या से जूझना पड़ रहा है। इस बारे में मुखिया पति ने कहा कि चापाकल बंद पड़ा था। हाट के पास सड़क से सटे चापाकल होने से  राहगीरों व वाहनों को आने-जाने में काफी परेशानी होती थी। इस कारण चापाकल हटाया गया है। आगामी पंचायत चुनाव को लेकर मामले को राजनीति से प्रेरित होकर तूल देने का प्रयास किया जा रहा है।

सीओ ने इस्माइलपुर अंचल कार्यालय का ताला खुलवाया

नवगछिया । सीओ ने कर्मचारी के साथ पहुंच कर इस्माइलपुर अंचल कार्यालय का ताला खुलवाया। ज्ञातव्य हो कि शुक्रवार को कुख्यात अपराधी पप्पू यादव हथियार लेकर इस्माइलपुर के अंचल कार्यालय पहुंच गए थे। अंचल कर्मी के साथ गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दिया था। घटना के बद सभी कर्मी अंचल कार्यालय में ताला लगाकर अपने अपने घर चले गए थे। शनिवार को इस संबंध में कर्मियों ने लिखित आवेदन इस्माइलपुर नवगछिया के एसपी एवं एसडीओ को दिया था। पुलिस अधीक्षक एवं अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर इस्माइलपुर सीओ पुलिस के साथ अंचल कार्यालय पहुंच कर ताला खुलवाया। मौके पर इस्माइलपुर थानाध्यक्ष भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आरोपित पर कार्रवाई की जायेगी। किसी भी कर्मी को आरोपित से भयभीत होने की जरूरत नहीं हैं। आप लोग नीडर होकर कार्यालय में काम करें।

chat bot
आपका साथी