पिकअप चालक की करतूत... सुनी सड़क पर महिला को लिफ्ट देकर लूटना चाहा इज्जत, विरोध करने पर रोड से हमला, जिंदगी और मौत से जूझ रही

जमुई में पिकअप चालक की करतूत जानकर आपका दिल भी दहल जाएगा। चालक ने अकेली जा रही महिला को पहले लिफ्ट दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। विरोध करने पर लोहे के रॉड से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 06:48 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 06:48 PM (IST)
पिकअप चालक की करतूत... सुनी सड़क पर महिला को लिफ्ट देकर लूटना चाहा इज्जत, विरोध करने पर रोड से हमला, जिंदगी और मौत से जूझ रही
जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर पिकअप ड्राइवर ने दुष्‍कर्म की कोशिश की।

जागरण संवाददाता, जमुई। जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर अगहरा गांव के समीप मंगलवार की देर रात एक पिकअप चालक द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के दौरान महिला द्वारा हल्ला करने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपित चालक मु. सब्बीर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उक्त महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायल महिला के बयान के बाद आरोपित चालक को जेल भेज दिया गया। घटना की सूचना के बाद सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने महिला से पूछताछ की और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। घायल महिला ने बताया कि वह बिहारशरीफ में किराए के मकान में रह कर सब्जी बेचती है। उसका दो पुत्र है। जो बरबीघा इलाके में उसकी बहन के यहां गया था। वह सब्जी बेचकर बरबीघा आ रही थी।

गाड़ी नहीं मिलने की वजह से वह एक पिकअप वाहन को रुकवाई और उससे लिफ्ट मांगी थी। महिला ने बताया कि चालक द्वारा कहा गया था कि उसे बरबीघा में उतार दिया जाएगा लेकिन चालक बरबीघा में गाड़ी नहीं रोक कर उसे जमुई की ओर लेकर आ गया। इस दौरान अगहरा के समीप गाड़ी से जबरन उतार कर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। जब महिला ने विरोध किया तो चालक ने लोहे की रड से महिला के हाथ और सर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला के चिल्लाने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा उक्त चालक को घेर कर पकड़ लिया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

इस संबंध में सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि महिला के बयान पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सख्ती के साथ चालक से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल महिला का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला के परिवार वालों का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी