जीजा जी की चमचमाती स्कार्पियो लेकर मधुबनी से भागलपुर पहुंचा युवक, चोरी हो गई गाड़ी तो ठंड में भी आया पसीना

भागलपुर में इन दिनों वाहन चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है। कभी थाने से बाइक चोरी हो जाती है तो कभी शादी विवाह के कार्यक्रम से। अब एक नया मामला सामने आया है। मधुबनी के संतोष भागलपुर एक विवाह समारोह में जीजा की स्कार्पियो लेकर आए और फिर...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:11 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 01:11 PM (IST)
जीजा जी की चमचमाती स्कार्पियो लेकर मधुबनी से भागलपुर पहुंचा युवक, चोरी हो गई गाड़ी तो ठंड में भी आया पसीना
जीजा की चमचमाती स्कार्पियो चुरा ले गए चोर।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। मधुबनी जिले के झंझारपुर के रहने वाले संतोष कुमार झा अपने भांजे की शादी में भागलपुर अपने बहनोई की स्कार्पियो लेकर पहुंचे थे, चोरों ने रात में स्कार्पियो की चुरा ली। उन्हें क्या पता था कि शादी की खुशी में भाग लेने आने पर भागलपुर में चोर स्कार्पियो ही चुरा ले गए। मौसेरी बहन की शादी में खुशी-खुशी भाग लेने पहुंचे थे। वहां से आने के बाद रात को चैन की नींद सोने बिस्तर पर गए और सुबह उठे तो इशाकचक थाना क्षेत्र के शिवपुरी कालोनी में घर के बाहर लगी स्कार्पियो गायब थी। घटना से आहत संतोष पहले इधर-उधर अपने रिश्तेदारों को फोन लगाया, उन्हें घटना की जानकारी दी। सब हैरत में थे और स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी का पता लगाने की कोशिश की लेकिन कोई जानकारी नहीं पता लग सकी।

थक हार कर संतोष इशाकचक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अशोक कुमार को घटना की जानकारी दी। स्कार्पियो की बरामदगी कराने का अनुरोध किया। थानाध्यक्ष ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध् केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटनास्थल के इर्दगिर्द लगे सीसी कैमरे में चोरों की गतिविधियां कैद होने की बात प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आई है। पुलिस चोरों का पता लगा रही है। पत्नी और बच्चों संग बहनोई दिगंबर झा की स्कार्पियो लेकर पहुंचे संतोष को गाड़ी चोरी की घटना से बड़ा झटका लगा है।

पूर्व में भी स्कार्पियो-बोलेरो की हो चुकी है चोरी

सिल्क सिटी के तातारपुर थाना क्षेत्र के विक्रमशिला कालोनी, उर्दू बाजार, जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर रोड, जिला परिषद-कचहरी रोड, तिलकामांझी थाना क्षेत्र के हटिया रोड और कोतवाली थाना क्षेत्र के खलीफाबाग इलाके से बीते आठ सालों में एक दर्जन से अधिक स्कार्पियो, बोलेरो और पिकअप वैन की चोरी हो चुकी है। विक्रमिशला कालोनी में नगर निगम की उप महापौर डाक्टर प्रीति शेखर के आवासीय परिसर के समीप चार पहिया वाहन चोर गिरोह की पूरी गतिविधियां सीसी कैमरे में कैद हो चुकी थी। उसके सहारे तातारपुर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को तब गिरफ्तार भी किया था। उसके बाद कुछ समय के लिए चार पहिया वाहनों की चोरी रुकी थी लेकिन वाहन चोर गिरोह की गतिविधियों की निगरानी में ढिलाई बाद एक बार फिर वाहन चोर गिरोह का आतंक बढ़ गया है।

chat bot
आपका साथी