Bihar News: स्मैक की ऐसी तलब कि पिता को उतारा मौत के घाट, पूर्णिया में बढ़ा नशे का कारोबार

Bihar News सोमवार की रात को पूर्णिया में एक पुत्र ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड के पीछे का कारण स्मैक की बुरी लत बताया जा रहा है। पुत्र को स्मैक के लिए जब पैसा नहीं मिला तो उसने पिता की जान ले ली।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 03:02 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 03:02 PM (IST)
Bihar News: स्मैक की ऐसी तलब कि पिता को उतारा मौत के घाट, पूर्णिया में बढ़ा नशे का कारोबार
स्मैक के लिए पिता की हत्या, इलाके में सनसनी का माहौल।

जागरण संवाददाता,पूर्णिया। Bihar News: स्मैक पीने के लिए पैसा नहीं देने पर बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला टीओपी थाना क्षेत्र में मंझली चौक स्थित शिवधाम का है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक मंझली चौक स्थित शिवधाम निवासी सच्चिदानंद पंडित है। उसके बड़े पुत्र रंजीत पंडित ने बताया कि पिता सच्चिदानंद पंडित घर की छत पर ही सब्जी उगाने का काम करते थे। छोटा भाई संजीत पंडित कोई काम नहीं करता है। कुछ लड़कों के साथ मिलकर स्मैक, गांजा व भांग पीता रहता है।

स्मैक के नशे में पिताजी पर जमीन बंटवारा करने का दबाव बनाता रहता है। स्मैक पीने के लिए पिता से हर दिन पैसा की मांग करता था। सोमवार को भी स्मैक पीने के लिए पिता से पैसे मांग रहा था, नहीं देने पर लात-घूसे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। रंजीत के अनुसार मां भी छोटे बेटे की बात पर रहती हैं। मां के इशारे पर ही संजीत ने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने सच्चिदानंद पंडित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर रंजीत पंडित के बयान पर टीओपी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें पिता की हत्या के लिए संजीत पंडित को आरोपित किया है। -टीओपी थाना क्षेत्र में मंझली चौक स्थित शिवधाम की घटना -पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपित को किया गिरफ्तार

इधर इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। हर किसी की जुबान पर बस नशे में घर को उजाड़ देने की चर्चा हो रही है। यहां ये भी बता दें कि सीमांचल में इन दिनों स्मैक का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। बंगाल की लड़कियां गांजे की तस्करी कर रहीं हैं। इस संदर्भ में दैनिक जागरण लगातार खबरें प्रकाशित कर रहा है। 

पढ़ें स्मैक कारोबार से जड़ी खबरें

बिहार के सीमांचल में 'मैडम माया' का साया, पूर्णिया से लेकर कटिहार तक इनकी चमक से होती है स्मैक तस्करी

चीन और पाकिस्तान ने स्मैक को बनाया हथियार! आईबी ने गृह मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट- बिहार के पूर्णिया समेत 4 जिले निशाने पर

chat bot
आपका साथी