नाथनगर में मुखिया प्रत्याशी के दबंग देवर ने थानेदार का पकड़ा गिरेबान, पुलिस ने सिखाया सबक

बिहार पंचायत चुनाव 2021 के आठवें चरण के तहत बुधवार को भागलपुर के नाथनगर में वोटिंग हुई। शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुए। इसके बाद जब बाक्स पैक किए जाने लगे तभी मुखिया प्रत्याशी का देवर थानेदार से जा भिड़ा। इसके बाद...

Shivam BajpaiThu, 25 Nov 2021 09:37 AM (IST)
थानेदार का कॉलर पकड़ दिखाने लगा दबंगई।

संवाद सूत्र, नाथनगर : नाथनगर प्रखंड में बुधवार को दिनभर चुनाव शांतिपूर्ण चला। देर शाम करीब आठ बजे मतदान संपन्न हुआ। रात दस बजे के करीब मधुसूदनपुर पुलिस और नूरपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी रीना देवी के देवर के बीच नोक-झोंक हो गई। सूचना पर पहुंचे मधुसूदनपुर थानेदार ने रीना देवी के देवर सहित दो को पकड़ कर थाना ले गए। जैसे ही उन्हें हाजत में बंद करने लगे तो उसने थानेदार की गिरेबान पकड़ लिया और हाथापाई कर थाना से भाग गया। थानेदार ने इसकी सूचना एएसपी शुभम आर्य और नाथनगर इंस्पेक्टर को दी।

दस मिनट के अंदर एएसपी सहित तीनों थाने की पुलिस और करीब दो सौ से अधिक पुलिस के जवान मधुसूदनपुर थाना पहुंचे और वहां से मुखिया प्रतिनिधि मंटू यादव के घर पर पहुंचे, लेकिन प्रवेश द्वार अंदर से बंद था। आक्रोशित पुलिस प्रवेश द्वार को खंती से तोड़कर अंदर प्रवेश कर गई, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। पुलिस ने मंटू यादव के एक रिश्तेदार को हिरासत में लिया है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना का मुख्य कारण दो पक्षों के बीच विवाद बताया जाता है।

सूत्रों के अनुसार रात के आठ बजे ईवीएम का बक्सा पैक हो रहा था वहां पर रीना देवी और ओमप्रकाश यादव के समर्थक मौजूद थे। इसी बीच कहासुनी हुई और दोनों में मारपीट हो गई। ओमप्रकाश के समर्थक केस करने थाना पहुंचे थे। इसके बाद ही मामला बिगड़ा था।

- आरोपित के घर को पुलिस ने किया तहस-नहस - मधुसूदनपुर पुलिस और नूरपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी रीना देवी के देवर के बीच नोक-झोंक हो गई थी

घरेलू विवाद में मां-बेटे को मारपीट कर किया घायल

संवाद सहयोगी, नवगछिया : ढोलबज्जा थाना क्षेत्र के रामनगर में घरेलू विवाद में अरूण साह की पत्नी व उसके पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया गया। स्वजनों ने दोनों घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में पीडि़ता ने ढोलबज्जा थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। वहीं परबत्ता थाना के गरैया निवासी मुगली यादव की पत्नी सीता देवी और अखिलेश यादव के पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया गया। दोनों को स्वजन ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.