भागलपुर के मेडिकल हाल के मालिक और स्टाफ को अधमरा कर अपराध‍ियों ने लूटे दो लाख रुपये

भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर के पास हनुमान मेडिकल हाल में एक दर्जन से अधिक हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम। 50 रुपये के फटे हुए नोट लेने से इन्कार करने पर दुकान में की तोडफ़ोड़। दोनों को जवाहर लाल मेडिकल कालेज अस्पताल में कराया गया है भर्ती।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:39 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:39 AM (IST)
भागलपुर के मेडिकल हाल के मालिक और स्टाफ को अधमरा कर अपराध‍ियों ने लूटे दो लाख रुपये
भागलपुर में दवा दुकानदार को पीटकर रुपये लूट ल‍िए।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी थाना क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े बहादुरपुर के पास एनएच-80 किनारे स्थित हनुमान मेडिकल हाल के संचालक सत्यनारायण स‍िंंह  और उनके कर्मचारी दीपक कुमार को अधमरा कर हमलावरों ने दो लाख रुपये की नकदी लूट ली। जख्मी दुकान मालिक और स्टाफ को जवाहरलाल मेडिकल कालेज अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

जेएलएनएमसीएच में इलाजरत दवा दुकान के संचालक सत्यनारायण स‍िंंह ने बताया कि दोपहर ढाई बजे इलाके के ही दो लड़कों ने दर्द की दवा खरीदी और 50 रुपये दिए। नोट फटा होने के कारण दूसरा नोट देने के कहने पर दोनों लड़के गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर दुकान में घुसकर उनसे उलझ गए और मारपीट करने लगे। इस दौरान उन्होंने भी युवकों को दो-चार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद दोनों लड़के चले गए।

10-15 मिनट बाद हथियार के साथ 14-15 की संख्या में आए लोगों ने धावा बोल दिया और दुकान में घुसकर मारपीट और तोडफ़ोड़ करने लगे। इससे वह जान बचाकर किसी तरह दुकान से बाहर निकलकर जीरोमाइल की ओर भागे, लेकिन पीछा कर हमलावरों ने पकड़ लिया और बीच सड़क पर उन्हें व उनके स्टाफ को लाठी-डंडे व रड से पिटाई कर अधमरा कर दिया। इसी बीच मकान मालिक कामेश्वर यादव, दयानंद यादव व उनके परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे और बीच-बचाव किया और बेहोशी की अवस्था में दोनों को जेएलएनएमसीएच पहुंचाया। उन्होंने बताया कि दवा खरीदारी के लिए उनके भाई संजीव रंजन ने बैंक से दो लाख रुपये की निकासी की थी। हमलावरों ने रुपये भी लूट लिए।

उन्होंने घटना में संलिप्त लोगों के पहचान का दावा करते हुए कहा कि अबतक थाने में इसकी लिखित शिकायत भी दर्ज नहीं की गई है। महत्वपूर्ण पहलू यह है कि दुकान से लेकर बीच सड़क तक हमलावर आधा घंटा तक दोनों की पिटाई करते रहे पर आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे। वहीं, इस दौरान उस मार्ग पर आवागमन भी प्रभावित रहा। जीरोमाइल पुलिस ने पहुंचकर हमलावरों को खदेड़ा। बरारी ओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि घटना का मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। विलंब की होगी जांच।

chat bot
आपका साथी