पूर्णिया में भाई ने ही कर दी भाई की धारदार हथियार से हत्या, पत्‍नी ने प्राथमिकी में यह लगाया आरोप

पूर्णिया में हत्‍या का एक मामला सामने आया है। हत्‍या भाई ने ही भाई की कर दी। मृतक की पत्‍नी ने प्राथमिकी में आरोप लगाते हुए कहा कि घर के बंटवारे को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। सोमवार रात्रि दोनों भाई गाली में गलौज करने लगे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:43 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:43 AM (IST)
पूर्णिया में भाई ने ही कर दी भाई की धारदार हथियार से हत्या, पत्‍नी ने प्राथमिकी में यह लगाया आरोप
पूर्णिया ने पारिवारिक विवाद में भाई ने भाई की हत्‍या कर दी है।

संवाद सूत्र, डगरूआ (पूर्णिया)। दरियापुर पंचायत के कचना रहिका टोला निवासी गुड्डू ऋषि उम्र 25 वर्ष कि हत्या उनके दो भाई ने मिलकर धारदार हथियार से कर दी । वहीं सूचना पाकर डगरूआ पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। साथ ही मृतक की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक की पत्नी सुमन देवी द्वारा पुलिस के समक्ष दिये बयान में बताया गया कि मेरे पति गुड्डू ऋषि उर्फ बुद्धु ऋषि और उनके भाई छविया ऋषि और रबिया ऋषि के साथ घर के बंटवारे को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। सोमवार रात्रि छविया ऋषि और रबिया ऋषि दोनों भाई हमारे घर में गाली में गलौज करने लगा। यह सुनकर मेरा पति गुड्डू त्रषि उसे समझाने गया। इतने में छबिया ऋषि और रबिया त्रषि दोनों भाई कहने लगे की आज तुमको जान से मार देंगे। इतने में छविया ऋषि मेरे पति का कमर पकड लिया जिससे वह विवश हो गया।

इतने में रविया ऋषि पीछे से मेरे पति के गर्दन पर धारदार हथियार दबिया से वार किया, जिससे मेरे पति के गर्दन से खून की धार बहने लगी। खून को कपड़ा बांध रोकने का प्रयास किया परन्तु खून बंद नहीं हुआ। अधिक खून बहने से मेरे पति की मौत हो गयी। तत्पश्यात सूचना पाकर डगरूआ थाने के एस आई नवल किशोर यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। साथ ही दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष घनश्याम कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर दोनों गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

chat bot
आपका साथी